Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा ने टिकट दिया तो पार्टी की झोली में डाल दूंगा NIT-86 की सीट: बीर सिंह नैन

NIT-Faridabad-BJP-NEWS
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: हरियाणा में विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है। कल मुख्य्मंत्री मनोहर लाल फरीदाबाद पहुंचेंगे जहां बल्लबगढ़ में कार्यकर्ताओं का स्वागत करेंगे। जिले की 6 विधानसभा सीटों पर भाजपा के लगभग तीन दर्जन  नेता टिकट की दौड़ में हैं। बात करते हैं एनआईटी विधानसभा की जहाँ से लगभग आधा दर्जन नेता टिकट की दौड़ में हैं। इन नेताओं में वर्तमान इनेलो  विधायक नगेंद्र भड़ाना, नीरा तोमर, बीर सिंह नैन, सतीश फागना, कविंद्र चौधरी एवं यशवीर डागर प्रमुख हैं। 

कहा जा रहा है कि पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को टिकट में वरीयता देगी और किसी दलबदलू को टिकट नहीं मिलेगा ऐसे में विधायक भड़ाना की लाटरी शायद ही लगे। पांच साल से वो सत्ता में हैं और क्षेत्र में नाराजगी भी बहुत है ऐसे में भाजपा अपने अच्छे कार्यकर्ताओं को टिकट दे सकती है। पिछली बार यहाँ से चुनाव लड़े यशवीर डागर फिर टिकट मांगेंगे लेकिन राह आसान नहीं है क्यू कि मोदी की प्रचंड लहर में भी वो काफी ज्यादा मतों से हारे थे। 
उस समय कहा जा रहा था कि भाजपा यहाँ से किसी और को टिकट देती तो सीट निकल सकती थी। सतीश फागना , नीरा तोमर और बीर सिंह नैन क्षेत्र में जमकर पसीना बहा रहे हैं। बीर सिंह नैन पार्षद भी हैं और काफी पुराने भाजपा कार्यकर्ता भी ऐसे में पार्टी उन्हें नजरअंदाज नहीं कर सकती। आरएसएस के सर्वे में भी उनका नाम टिकट के दावेदारों में है। पिछली बार भी वो टिकट की दावेदारी कर रहे थे। 
नैन का कहना है कि भाजपा अगर मुझे टिकट देती है तो एनआईटी की सीट भाजपा की झोली में डाल दूंगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता इस बार एनआईटी में भाजपा का साथ देने के लिए तैयार है और लोकसभा चुनावों में भी यहाँ की जनता ने भाजपा का साथ दिया था। 
उन्होंने कहा कि अगर पिछली बार ही मुझे टिकट मिली होती तो यहाँ से भाजपा की हार किसी भी सूरत में न होती। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: