Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

धोखाधड़ी करके शराब की तस्करी करने के आरोप में शराब के ट्रक सहित एक काबू

Kurukshetra-Haryana-wine-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

कुरुक्षेत्र। राकेश शर्मा:  जिला पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसते हुए ट्रक अवैध शराब सहित एक आरोपी को किया काबू करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 17640 बोतलें बरामद की है। पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने बताया। कि जिला में एटीएम  तोडऩे की कोशिश व चोरी की कई वारदातें हो रही थी जिसको देखते हुए जिला अपराध शाखा -1 व 2 के प्रभारियों को अपराधों पर लगाम कसने के कड़े  निर्देश दिये।  अपराधों की खोजबीन करते हुए अपराध शाखा-2 ने 31 मई को 1 किलोग्राम अफीम के साथ काबू किया गया था। 
इसी कड़ी  में कारवाई करते हुए अपराध शाखा-2 के निरीक्षक मलकीत सिंह के नेतृत्व में काम करते हुए टीम उप निरीक्षक शरणजीत सिंह, हवालदार सुधीर कुमार, हवलदार लखन सिंह, हवलदार ललित कुमार सरकारी गाड़ी के चालक एएसआई  कृपाल सिंह के साथ जीटी रोड  पर  गश्त कर रहे थे कि  हवलदार सतनाम सिंह को गुप्त सूचना मिली कि एक राजस्थान नंबर का ट्रक जिसको संदीप कुमार निवासी टुंडला नाम का आदमी चला रहा है। ट्रक में शराब भरी हुई है। जिसको वह दसरे राज्यों में महंगे भाव पर बेचने जा रहा है तथा सरकार को भारी टैक्स का चुना लगा रहा है। 
वह कुछ ही देर में अम्बाला की तरफ से आने वाला है। सूचना पर हवलदार सतनाम सिंह ने शरणजीत सिंह की टीम की सहायता से चिडिय़ाघर पिपली के सामने नाकाबंदी की। चेकिंग के दौरान मुखबर द्वारा बताया गया ट्रक आया जिसको पुलिस पार्टी ने इशारा रुकवाकर काबू किया। जिसके चालक ने अपना नाम संदीप कुमार निवासी टुंडला  जिला अम्बाला बताया। ट्रक की चैकिंग करने पर उसमें भारी वजनदार गत्ते की पेटियाँ  भरी हुई थी। गत्ते की पेटियां खोलकर चैक किया तो उन पेटियों में शराब थी। उसकी गिनती की तो गिनती करने पर उसमें 1180 पेटी बोतलों से भरी जिनमें कुल 14160 बोतल शराब तथा 290 पेटी पव्वे शराब की पेटियां जिनमें 3480 बोतल शराब थी। जिला पुलिस की अपराध शाखा-2 ने 17640 बोतल शराब मार्का बरामद की। पुलिस ने आरोपी संदीप कुमार के खिलाफ थाना सदर थानेसर में धोखाधड़ी व आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके अदालत में पेश किया गया। जिसको अदालत से 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर आगामी जाँच की जा रही है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: