Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

साइबर सिटी के चोर. बदमाशों, ठगों पर कहर बनकर टूट रहे है इंस्पेक्टर नवीन पाराशर

INSP-Naveen-Parashar-CIA-Sector-31
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

गुरुग्राम: वो जब फरीदाबाद में थे तब भी उनके एक से एक कारनामे जारी थे ,कई ब्लाइंड मर्डर एवं अन्य मामलों को सुलझाने के लिए उन्हें कई पुरष्कार मिल चुके हैं। अब वो गुरुग्राम में हैं और तकरीबन हर रोज बड़े-बड़े अपराधियों को दबोच रहे हैं। नाम है नवीन पराशर जो इस समय गुरुग्राम में अपराध शाखा सेक्टर 31 के प्रभारी हैं। अभी कुछ देर पहले एक खबर में उन्होंने बड़े ठगों को दबोचा था। अब एक और खबर आ रही है और अब इंस्पेक्टर नवीन पाराशर ने हथियार के बल पर मोटरसाईकिल, मोबाईल फोन व नगदी छीनने वाले 03 शातिर आरोपियों को दबोच लिया है। इंस्पेक्टर पाराशर ने बताया कि  आरोपियों को पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लेकर उनके द्वारा छीनी गई मोटरसाईकिल, मोबाईल फोन व नगदी की बरामदगी की जाएगी व्  अन्य वारदातों के बारे में भी गहना से पूंछतांछ की जाएगी। 
इंस्पेक्टर नवीन पाराशर के मुताबिक  दिनांक 14.06.2019 को थाना पालम विहार गुरुग्राम में गाँव डूण्डाहेङा गुरुग्राम में रहने वाले एक युवक ने हाजिर आकर एक लिखित शिकयत के माध्यम से बतलाया कि व दिनांक 13/14 की रात को समय करीब 01 बजे देर रात अपनी मोटरसाकिल पर सवार होकर सैक्टर-5 होते हुए गाँव डून्डाहेङा आ रहा था। जब वह सैक्टर*-23ए नजदीक औम विहार पहुँचा तो एक मोटरसाईकिल पर सवार 04 युवकों द्वारा उसकी मोटरसाईकिल के सामने मोटरसाईकिल लगा दी, जिनमें से 03 लङके नीचे उतरकर उसके साथ मारपीट करने लगे और उसकी कपनटी पर बन्दूक लगाकर कहा कि जो भी तेरे पास है वो निकाल दे और हथियार के बल पर उससे उसका 01 मोबाईल फोन, 700 रुपयों की नगदी व उसकी मोटरसाईकिल लेकर भाग गए।

▪ उक्त शिकायत पर थाना पालम विहार, गुरुग्राम में उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

▪ उक्त अभियोग में अपराध शाखा सैक्टर-31, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए अपने गुप्त सुत्रों की सहायता व अपनी समझबुझ से उक्त अभियोग में हथियार के बल पर छीनाझपटी की वारदात को अन्जाम देने वाले निम्नलिखित 03 आरोपियों को कल दिनांक 15.06.2019 को अतुल कटारिया चौक, गुरुग्राम के पास से काबू करने मं सफलता हासिल की हैः-

*1. सन्नी पुत्र मीरसिंह निवासी मकान नंबर 1028, गली नम्बर-11, मदनपुरी, गुरुग्राम।*

*2. गुलशन पुत्र विपिन ठाकुर निवासी गाँव रत्नपुर, थाना कमटाऊ, जिला दरबंगा, बिहार।*

*3. विजय पुत्र वीर बहादुर निवासी गाँव चम्मा जिला बेतरी, नेपाल, हाल निवासी लक्ष्मी गार्डन, गुरुग्राम।*

▪ उक्त आरोपियों को अपरोक्त अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

▪ उक्त आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता के साथ मारपीट करते हुए हथियार के बल पर 01 मोटरसाईकिल, 01 मोबाईल फोन व 700 रुपयों की नगदी छीनने की वारदात को अन्जाम देने का खुलासा किया है।

▪ उक्त आरोपियों को आज दिनांक 16.06.2019 को माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया जाएगा।

▪ पुलिस हिरासत रिमाण्ड के दौरान उक्त आरोपियों द्वारा उपरोक्त अभियोग में हथियार के बल पर छीनी गई मोटरसाईकिल, मोबाईल फोन व नगदी बरामद की जाएगी व अन्य साथियों व वारदातों के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: