Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में फिर बन सकती है खट्टर सरकार, टुकड़े गैंग की समर्थक पार्टियों का होगा बुरा हाल

Good-news-For-Haryana-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: लगभग तीन महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनावों में हरियाणा में फिर भाजपा की सरकार बन सकती है क्यू कि भाजपा के पास मोदी हैं और अन्य पार्टियों में किसी के पास टुकड़े गैंग का उमर खालिद और कन्हैया जैसे नेता हैं तो किसी को टुकड़े गैंग के समर्थक अरविन्द केजरीवाल हैं। लोकसभा चुनावों में जजपा को फायदा इसलिए नहीं मिल सकता क्यू कि दुष्यंत चौटाला ने पाकिस्तान के हीरो केजरीवाल से हाँथ मिलाया और कांग्रेस की बात करें तो कांग्रेस ने भी टुकड़े गैंग के आकाओं के ट्वीट को रि-ट्वीट करती रही। कई कांग्रेसी नेता आज भी उमर खालिद और जिग्नेश मेवानी को अपना आदर्श मानते हैं। राजकुमार सैनी ने बसपा से हाँथ मिलाया और दोनों डूब गए बाद में बसपा ने सैनी से दोस्ती तोड़ ली। 

तीन महीने बाद विधानसभा चुनाव हैं और इस समय मैदान में सिर्फ दुष्यंत चौटाला ही चाभी लेकर घूम रहे हैं। हुडा, तंवर, शैलजा शायद हार का कारण खोजने में लगे हैं और लगता है अक्टूबर तक खोजते ही रहेंगे। 
हरियाणा की बात करें तो आज 22 जून रात्रि 9 बजे तक की रिपोर्ट की बात करें तो यहाँ भाजपा मजबूत नहीं हुई है। अभी आधे घंटे पहले हरियाणा अब तक ने ऑनलाइन सर्वे पोस्ट फेसबुक पर डाला और प्रदेश के लोगों से हमने पूंछा कि हरियाणा के लोग मनोहर लाल खट्टर के कामकाज से खुश होकर भाजपा को वोट दिया है या मोदी के नाम पर। अब तक सैकड़ों कमेंट्स आ चुके हैं। 80 फीसदी से ज्यादा लोगों का कहना है कि मोदी के नाम पर यानि हरियाणा में भाजपा ज्यादा मजबूत नहीं हुई है लेकिन प्रदेश अधिकतर लोग शिक्षित है और टुकड़े गैंग के समर्थकों का किसी ने साथ नहीं दिया और लोगों ने भाजपा को वोट दिया।

 इनेलो से निकली जजपा जिसके मुखिया दुष्यंत चौटाला एक समय में हरियाणा के हीरो बन गए थे लेकिन केजरीवाल से हाँथ मिला उन्होंने अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार ली। कांग्रेस की बात करें तो कांग्रेस का हाल अपने 49 साल के अध्यक्ष के कारण बेहाल हुआ जो अब भी बचपना दिखा रहे हैं और शायद आगे भी दिखाते रहें क्यू कि कल सेना के बहादुर कुत्तों का मजाक उड़ाने वाले राहुल गांधी का अब भी कई नेता बचाव करते दिख रहे हैं। ये सब देख लगता है कि खट्टर फिर हरियाणा के सीएम बनेंगे क्यू कि आइना दिखाने के बाद भी कई पार्टियों के नेता अपने चेहरे की कालिख साफ़ नहीं कर रहे हैं। 
देखें अभी की एक सर्वे पोस्ट के कमेंट्स और ज्यादा कमेंट्स मेरे फेसबुक पेज पर जाकर पढ़ सकते हैं, खट्टर मजबूत नहीं हुए लेकिन अन्य पार्टियों ने टुकड़े गैंग पर भरोषा जताया इसलिए वो विधानसभा चुनावों में फिर धूल में मिल सकती हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: