Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राहुल की कमजोरी के कारण हुई लोकसभा में भाजपा की भारी जीत- दुष्यंत चौटाला

Dushyant-Chautala-At-Rohtak
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

हर्षित सैनी हरियाणा अब तक: रोहतक, 22 जून। रोहतक पहुंचे पूर्व सांसद एवं जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने अपने कार्यकर्त्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि चौटाला ने कार्यकर्त्ताओं का हौंसला बढ़ाते हुए कहा कि कुछ कार्यकर्त्ता मायूस हैं लेकिन जब तक चेहरे पर तेज नहीं होगा तो विरोधी को पस्त नहीं किया जा सकता। शनिवार को दुष्यंत चौटाला स्थानीय बस स्टैंड स्थित पार्टी कार्यालय में जिला कार्यकर्त्ताओं की बैठक लेने पहुंचे थे।
          कार्यकर्त्ताओं के कड़ी मेहनत करने पर प्रदेश में जेजेपी की सरकार बनने का भरोसा दिलाते हुए दुष्यंत ने कहा कि मैं अकेला कुछ नहीं कर सकता, सब मिलकर मेहनत करेंगे, तभी सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि घोड़े की नाल दरवाजे पर लगना शुभ नहीं, बल्कि पैरों में लगा कर भागदौड़ करो, सरकार अपने आप बन जाएगी।
      उन्होंने लोकसभा में भाजपा की भारी जीत को राहुल की कमजोरी करार दिया। साथ ही भाजपा के मिशन 75 पार को घमंड करार देते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि ऐसा ही घमंड 1984 में कांग्रेस को हुआ था लेकिन सीट केवल पांच आई थी।

      उन्होंने कहा कि मैं अकेला कुछ नहीं कर सकता, सब मिलकर मेहनत करेंगे, तभी सरकार बनेगी। घोड़े की नाल दरवाजे पर लगना शुभ नहीं बल्कि पैरों में लगा कर भागदौड़ करो, सरकार अपने आप बन जाएगी।
दुष्यंत चौटाला ने अपने संबोधन में कहा कि लोकसभा चुनावों में भाजपा का हर उम्मीदवार मोदी के नाम पर जीता है। उन्होंने कहा कि लोगों ने पीएम उम्मीदवार के तौर पर राहुल गांधी को मोदी के मुकाबले कमजोर मान लिया और दूसरा कोई इस मुकाबले में आ नहीं पाया। 
      उनका कहना था कि कहा कि भाजपा के उम्मीदवारों को जहां-जहां विरोध हुआ और जहां-जहां वो वोट मांगने नहीं गए, वहां-वहां ज्यादा वोट मिले। दुष्यंत ने कहा कि इस बार परिस्थितियां ऐसी थी कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार होते लोगों ने सीएम के बेटे को लोकसभा में हरा दिया।

       जेजेपी नेता ने कहा कि भाजपा के उम्मीदवारों को जहां-जहां विरोध हुआ और जहां-जहां वो वोट मांगने नहीं गए, वहां-वहां ज्यादा वोट मिले। उनका कहना था कि इस बार परिस्थितियां ऐसी थी कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार होते लोगों ने सीएम के बेटे को लोकसभा में हरा दिया।
बैठक में दुष्यंत चौटाला ने वरिष्ठ नेता बलवान सुहाग को जिला प्रभारी नियुक्त करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि बलवान सुहाग के नेतृत्व में जेजेपी रोहतक में मजबूत होगी।
अपनी नियुक्ति पर नवनियुक्त जिला प्रभारी बलवान सुहाग ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, वे उस पर खरा उतरेंगे तथा पार्टी को जन-जन तक पहुंचाने के लिए दिन-रात एक कर देंगे। उन्होंने कहा कि अगली सरकार जजपा की ही बनेगी इसके लिए सभी कार्यकर्त्ता मैदान में जुट गए हैं तथा अपनी कड़ी मेहनत से पार्टी को हरियाणा का सिरमौर बनाएंगे।

वहीं मीडिया से रूबरू हुए दुष्यंत चौटाला ने सीएम मनोहरलाल के मिशन 75 पार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये भाजपा का घमंड है क्योंकि ऐसा ही घमंड कांग्रेस को 1984 में लोकसभा की 432 सीटें जीतने पर हुआ था और मानने लगे थे कि हरियाणा की 90 की 90 सीटें जीतेंगे लेकिन लोगों ने कांग्रेस को पांच पर समेट दिया था। 
        दुष्यंत ने आरोप लगाया कि आज देश में बेरोजगारी व अपराध दिनों-दिन बढ़ रहा है और विकास में रूकावट आई हुई है, जिसका समाधान इन समस्या रूपी ताले को जेजेपी की चाबी खोलने का काम करेगी। उन्होंने इनेलो पर कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया और साथ ही कहा कि विधानसभा चुनावों में हमारा लक्ष्य सत्ताधारी पार्टी को सत्ता से बेदखल करना है। 
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्त्ता घर-घर जाकर पैंशन व रोजगार मेरा अधिकार कार्यक्रम के लिए फार्म भरेंगे। जिसके तहत युवा बेरोजगारों के फार्म भरवाए जाएंगे तथा उन्हें जजपा की सरकार बनने पर रोजगार दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि महिलाओं को 55 वर्ष की आयु में व पुरूषों को 58 वर्ष की आयु वृद्धावस्था पैंशन दी जाएगी। जिन किसानों को कर्ज की मार है उनके भी फार्म भरे जाएंगे, जोकि सत्ता आते ही उनका कर्जा माफ किया जाएगा।
इस अवसर पर सैंकड़ों पूर्व पुलिस अधिकारियों व कर्मियों ने जजपा का दामन थामा। जिनमें पूर्व इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह, महावीर सिंह राठी, ईश्वर सिंह, सतपाल मलिक, सतेन्द्र सिंह, पूर्व एएसआई रामकुंवार, सुरेश, सुरजा आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।
इस अवसर पर मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, राजेन्द्र लितानी, बलवान सुहाग, महन्त सतीश दास, रविन्द्र सांगवान, राजेश सैनी, संदीप हुड्डा, संजय बल्हारा, प्रवक्ता प्रदीप एडवोकेट, जगदीश कादियान, प्रदीप देशवाल, हरज्ञान ठेकेदार, फूल सिंह राणा, माहलेराम खत्री, सूरत खटक, मीना मकडौली, सुषमा, डॉ. प्रीत सिंह, रामदिया राठी, भूपेन्द्र सरपंच, सुनील खेड़ी, अजय मलिक, राजीव चावली, रमेश मोखरा, सोनू निगाना, चिन्टु शर्मा, नरेश चेयरमैन, राजेश राठी, नरेन्द्र फौगाट, सोनू कसरैंटी, अजय मलिक, जगदीश किराड़, कुलफी पहलवान, रविन्द्र निडाना, प्रताप मदीना आदि सहित सैंकड़ों कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: