Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सुरजेवाला ने शुरू की 2024 में कांग्रेस को हरवाने की तैयारी, साहिल का सोनिया, राहुल पर तीखा ट्वीट

Bad-news-For-Congress-in-India
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: जींद उप चुनाव में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला को बड़ी हार मिली और उसके बाद कहा गया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें चुनाव लड़ने को कहा था। सुरजेवाला कैथल के विधायक होते हुए भी विधानसभा चुनाव लड़े और तीसरे नंबर पर रहे। उसके बाद कहा जाने लगा कि सुरजेवाला कांग्रेस ने बदला लेंगे। अब कहा जा रहा है कि वो कांग्रेस से बदला ले भी रहे हैं। राहुल और सोनिया गांधी की फजीहत करवाकर? सोशल मीडिया पर राहुल गांधी और सोनिया गांधी के बारे में अगर गलत शब्द का प्रयोग होता है तो सुरजेवाला के कारण। सुरजेवाला ऐसे ट्वीट करते हैं कि भड़क जाते हैं। आज भी ऐसा ही देखा जा रहा है।

सुरजेवाला उत्तर प्रदेश के सीएम आदित्यनाथ योगी को बार बार अजय सिंह बिष्ट लिखते हैं आज भी उन्होंने एक ट्वीट में लिखा है और उनके ट्वीट के नीचे 90 फीसदी लोग राहुल और सोनिया गांधी के बारे में अपशब्द तक लिख रहे हैं। लोगों का कहना है कि अगर लोग सोनिया गांधी को उनके पुराने नाम एंटोनिया माइनो के नाम से पुकारें और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को रउल विंची के नाम से पुकारें तो कांग्रेस को अच्छा नहीं लगेगा। लोगों का कहना है कि सुरजेवाला जानबूझ कर कांग्रेस की फजीहत करवा रहे हैं ताकि राहुल और सोनिया को इटली भिजवा सकें। कांग्रेस कमजोर होती जा रही है तो कोई तो कारण होगा। लोगों का कहना है कि सुरजेवाला जैसे जहर उगलने वाले नेता ही कांग्रेस को ख़त्म कर रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि कांग्रेस ने 2024 में हार की तैयार अभी से शुरू कर दी है।

सुरजेवाला के ट्वीट पर फरीदाबाद के भाजपा नेता साहिल नम्बरदार भी भड़क गए हैं। साहिल ने लिखा है कि बार बाला एंटोनिया माइनो  और आपके  रउल विंची अब इटली में ही रहें तो अच्छा है, देश की जनता ने इन्हे नकार दिया, सुरजेवाला तो विधायक तक नहीं बन पाया, बात करता है बड़ी-बड़ी, पप्पू के पालतू? जैसे
सुरजेवाला ने जो ट्वीट किया था वो यूपी में अपराध को लेकर था ,उन्होंने लिखा कि अजय सिंह बिष्ट राज में महिलाओं व अबोध बच्चियों पर अत्याचार का सिलसिला लगातार जारी है। यूपी में भाजपा के राज में कानून व्यवस्था पर जंगलराज रूपी ग्रहण लग गया है।  न्याय दिलाना तो दूर, यूपी सरकार आँख पर पट्टी बाँध, धृतराष्ट्र बनकर बैठी हुई है।
लोग उनके ट्वीट में अजय सिंह बिष्ट लिखा देखे भड़क रहे हैं  और लिख रहे हैं कि यूपी में अब कांग्रेस का हाल और बेहाल करेंगे। कुछ कमेंट्स पढ़ें।




फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: