Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केजरीवाल के मंत्री के सामने बोला कार्यकर्ता, अब पैसा कमाने वाली पार्टी बन गई AAP

AAP-Delhi-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: एक ऐसा भी समय था जब देश भर में लोग आम आदमी पार्टी की टोपी पहनने को बेताब थे लेकिन एक ऐसा समय भी आया है जब आम आदमी पार्टी के बड़े बड़े नेता पार्टी की टोपी अपनी जेबों में रखते हैं। किसी बड़ी बैठक में पहुँचते हैं तो टोपी लगा लेते हैं उसके बाद फिर टोपी निकालकर जेब में रख लेते हैं। बाहर टोपी इसलिए नहीं लगाते कि कहीं कोई ये न कह दे कि ये आम आदमी पार्टी का नेता या कार्यकर्ता है।

दिल्ली में 7 महीने बाद विधानसभा चुनाव हैं और वर्तमान में दिल्ली में आम आदमी पार्टी की हालत खराब होती जा रही है। केजरीवाल में महिलाओं को मेट्रो में मुफ्त सवारी का एलान किया लेकिन मैट्रो मैन श्रीधरन मुफ्त यात्रा के खिलाफ है। कल उन्होंने पीएम को पत्र लिखा जिसके बाद आम आदमी पार्टी ने उन पर सवाल उठाया।
दिल्ली में आम आदमी पार्टी के पास अब कार्यकर्ताओं का अभाव है। कार्यकर्ता केजरीवाल से असंतुष्ट नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कल एक वीडियो वाइरल हुआ जिसमे एक कार्यकर्ता दिल्ली के मंत्री गोपाल राय के सामने बोल रहा है कि आम आदमी पार्टी अब पैसा कमाने की पार्टी हो गई है। कोई काम नहीं करना चाहता, सब पैसा कमाने आये हैं। जब कार्यकर्ता ऐसा बोल रहा था तो अन्य कार्यकर्ता तालियां बजा रहे थे। देखें वीडियो
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: