Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

50 करोड़ रुपये दे दो, 24 घंटे में मोदी को गोली मरवा दूंगा: तेज बहादुर यादव

Tejbahadur-yadav-video
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: सांसद बनने का सपना देखने वाराणसी गए सोशल मीडिया के दाल बहादुर जिनका नाम तेज बहादुर यादव है जिनका नामांकन रद्द हो गया था। उनके कई वीडियो वाइरल हो रहे हैं। अब एक चौंका देने वाला वीडियो वाइरल हुआ है।  इस वीडियो में तेज बहादुर यादव पैसों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या तक करने की बात कहते दिख रहे हैं।  

ये वीडियो वाराणसी से तेज बहादुर यादव का नामांकन रद्द होने के बाद आया है. इस वीडियो में तेज बहादुर कहते दिख रहे हैं कि अगर कोई उन्हें 50 करोड़ रुपये दे दे तो वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गोली मारकर हत्या कर देंगे।  वीडियो में तेजबहादुर कहते हैं कि 50 करोड़ दिलवा दो तो 24 घंटे में मोदी को मरवा दूंगा।  इस पर एक शख्स कहता है कि हिन्दुस्तान में तो कोई देगा नहीं, पाकिस्तान दे देगा. इस पर तेजबहादुर ने कहा कि वे देश से गद्दारी नहीं करेंगे।

इस वीडियो को शहजाद पूनावाला ने ट्विट किया है. हालांकि बाद में तेज बहादुर ने वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि ये उन्हीं का वीडियो है, जो कि 2017 में मई-जून का है. उस समय उनके चुनाव लड़ने की कोई मंशा नहीं थी. उन्होंने कहा कि भाजपा इस वीडियो का गलत इस्तेमाल कर रही है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: