Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पतली दाल दिखा किंग बनने का ख्वाब देखने वाले तेजबहादुर यादव पर मुकदमा दर्ज: किया था हंगामा

Tejbahadur-yadav-booked
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: सेना के किचन की तस्वीर को सार्वजनिक कर किंग बनने का ख्वाब देखने वाले बीएसएफ के बर्खाश्त जवान तेजबहादुर यादव की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। वाराणसी से नामांकन रद्द होने के बाद अब वाराणसी में उनके ऊपर मुकदमा भी दर्ज हो गया है। बुधवार को तेजबहादुर का नामांकन ख़ारिज हुआ था और उसी दिन उन्होंने कलेक्ट्रेट में जमकर हंगामा किया था जिसके बाद अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने तेजबहादुर के खिलाफ थाने में शिकायत की थी। तहरीर में कहा गया है कि तेज बहादुर ने भीड़ इकट्ठा कर लोकसभा चुनाव आचार संहिता और धारा 144 का उल्‍लंघन किया है। उनके कारण कलेक्‍ट्रेट परिसर में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया था। 

कैंट थाना प्रभारी विजय बहादुर सिंह ने मीडिया को बताया कि अधिवक्‍ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। यदि तेज बहादुर दोषी पाए जाएंगे तो विधि सम्‍मत कार्रवाई की जाएगी। 
उधर 50 करोड़ वाला बयान भी किसी को हजम नहीं हो रहा है। तेजबहादुर ने कहा था कि भाजपा ने उन्हें 50 करोड़ का ऑफर दिया था। इस पर भी तेज बहादुर जमकर लपेटे जा रहे हैं। लोगों का कहना है कि अभी तक देश के किसी विधायक ने भी ऐसा नहीं कहा कि उसे कोई 50 करोड़ का ऑफर दे रहा हो। तेजबहादुर कुछ ज्यादा ही बोल गए। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: