Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केपी गुर्जर को जिताने के लिए पृथला में सोहनपाल सिंह की ताबड़तोड़ बैटिंग जारी

Sohanpal-Singh-Prithla-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: मिलावट सिर्फ मिलावटखोरों को भी पसंद आती है क्यू कि मिलावटखोरी से उनका फायदा होता है जनता का नहीं। देश का एक भी व्यक्ति मिलावट नहीं पसंद करता इसलिए देश की जनता महामिलावट को बड़ा सबक सिखाने जा रही है और मोदी को फिर पीएम बनाने जा रही है। ये कहना है भाजपा महामंत्री सोहन पाल सिंह जिन्होंने फरीदाबाद भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के लिए कल पृथला विधानसभा क्षेत्र के गाँव जवाँ, अटेरना , और सदरपुर में जनसम्पर्क किया। और गुर्जर के लिए वोट मांगते हुए उन्हें भारी मतों से जिताने की अपील की। 

सोहन पाल सिंह ने बताया  कि  इस बार 2014 के चुनाव से भी ज्यादा सीटों के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा एक बार पुनः पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। एनडीए के सीटों में भी काफी वृद्धि होने जा रही है। उन्होंने कहा की ‘फिर एक बार, मोदी सरकार' का नारा देश के जन-जन का नारा बन चुका है। आजादी के पहले जितनी उत्कंठा, बेचैनी, छटपटाहट आजादी पाने के लिए थी, आज वही मिजाज विकास के लिए और देश को आगे बढ़ाने के लिए है। जाति के बंधनों को तोड़कर देश ने जैसे स्वराज हासिल किया था, वैसे ही जाति के बंधनों को तोड़कर सुराज हासिल करेगा।

 उन्होंने कहा की 2019 का यह चुनाव महामिलावटी लोगों द्वारा समाज में फैलाए जा रहे जातिवाद के जहर और मोदी सरकार के राष्ट्रवाद के अमृत का चुनाव है। उन्होंने  कहा की यह चुनाव मोदी के नेतृत्व में ‘मजबूत सरकार' बनाम महामिलाविटी विपक्ष के ‘मजबूर सरकार' के बीच का चुनाव है। इस मौके पर ग्रामीणों से सोहन पाल का जोरदार स्वागत किया और भरोषा दिलाया कि हम इस बार कृष्णपाल गुर्जर को पिछली बार से ज्यादा वोटों से जिताएंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: