Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के मुस्लिमों ने लगाए मोदी-गुर्जर जिंदाबाद के नारे, कुरेशी ने कहा, बोरिया बिस्तर बांध ले कांग्रेस

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: एनआईटी निवासी इकराम कुरेशी उर्फ़ पप्पू कुरेशी ने कल भाजपा का दामन थम लिया जो पहले कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा में थे। पप्पू के साथ मुस्लिम समाज के सैकड़ों युवाओं ने भी भाजपा ज्वाइन किया था। आज जुमा के दिन पप्पू कुरेशी का मुस्लिम समाज ने जोरदार स्वागत किया और भाजपा ज्वाइन करने के उनके कदम को बहुत अच्छा कदम बताया। 
मुस्लिम समाज के लोगों ने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में हमारे समुदाय के लोग जहाँ जहाँ भी हैं वहां वहां बेहाल हैं। उन्हें वो सुविधाएँ नहीं मिलतीं जो अन्य समुदाय के लोगों को मिलतीं हैं। मेवात में हमारे समुदाय के लोगों के साथ भेदभाव होता है। धौज में हमारे समुदाय के लोगों के साथ भेदभाव होता है। हम अब कांग्रेस को नहीं झेल सकते क्यू कि इस पार्टी ने 70 वर्षों से हमें सिर्फ वोट बैंक समझा है। 


समाज के लोगों ने पप्पू कुरेशी का स्वागत किया और मोदी-मोदी और कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद के नारे लगाए। इस मौके पर इकराम कुरेशी ने कहा कि खुदा के यहाँ देर है अंधेर नहीं और अब हमारा समाज अंधेर बर्दाश्त नहीं करेगा। हमारे समाज के लोग शिक्षित हैं और समाज के युवा अब कांग्रेसियों के बहकावे में नहीं आएंगे।इकराम उर्फ़ पप्पू ने कहा कि कुछ पार्टियों के नेता हमारे समाज के लोगों को बहलाते हैं और उनका इस्तेमाल करते हैं और इस्तेमाल करके छोड़ देते हैं। यही कारण है कि हमारे समाज के युवा कितना भी पढ़ लें उन्हें कोई मुर्गीवाला तो कोई पंचरवाला कहता है। पप्पू ने कहा कि हमें बहुत दुःख होता है जब हमारे समाज के शिक्षित युवाओं को सड़क पर खोखा लगा अपने परिवार का पेट पालना पड़ता है। 

उन्होंने कहा कि देश की आजादी में हमारे समाज लोगों का भी अहम् योगदान है फिर हमारे समाज के साथ ये अन्याय क्यू किया गया। पप्पू ने कहा कि कांग्रेस ने हमारे समाज का भट्ठा बैठा दिया इसलिए मैंने कांग्रेस को छोड़ा और भाजपा का थामा और मुझे भरोषा है कि भाजपा हमारे समाज के साथ कांग्रेस जैसा अन्याय नहीं करेगी। पप्पू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सवा सौ करोड़ देश वासियों को अपने साथ लेकर चलते हैं और उनके कार्यकाल में हमारे समुदाय के साथ कोई भेदभाव नहीं हो रहा है। हमारे समाज के लोग प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ उठा रहे हैं। आयुष्मान भारत का लाभ उठा रहे हैं। समाज के हजारों लोगों के घर में शौंचालय बन गया है। हमारे समाज को भाजपा ने बहुत कुछ दिया है और कांग्रेस ने तो कुछ भी नहीं दिया। 

ज्यादा जानने के लिए फेसबुक पर पप्पू कुरेशी बीजेपी के पोस्ट पर जाकर एक वीडियो देखें 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: