Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फिर पीएम बने मोदी, पप्पी खुश, आज PM के भाई को अपने घर पर कराएंगे डिनर

PM-Narendra-Modi-Brother-with-Pappi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: लोकसभा चुनावों में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद कल दिल्ली में नई सरकार ने शपथ लिया। शपथ ग्रहण के बाद से ही भाजपा नेता जश्न मना रहे हैं। पार्टियां दें रहे हैं। फरीदाबाद के भाजपा नेता प्रेम कृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी कल से बहुत खुश हैं जिनका कहना है कि हमारे सांसद कृष्ण पाल गुर्जर ने दुबारा मंत्री पद की शपथ लेकर फिर इतिहास रच दिया है। 

पप्पी आज अपने आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी को डिनर पर बुला रहे हैं। पीएम के भाई ने पप्पी का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है और आज शाम पप्पी पर घर पर भाजपा की प्रचंड जीत का जश्न मनाया जाएगा। पप्पी ने कहा कि मैं मिशन मोदी अगेन पीएम हरियाणा का प्रभारी था और हरियाणा में भाजपा की सभी 10 सीटों पर जीत हुई जिसके बाद से ही हमारी पूरी टीम खुश है और आज शाम पीएम मोदी के भाई के साथ टीम के कई पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे। 

पप्पी ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी जी के छोटे भाई परम आदरणीय श्री प्रहलाद भाई मोदी जी के साथ गुजरात भवन दिल्ली में खाकड़ा जलेबी का नाश्ता किया।तथा हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने के लिए बधाई भी दी। 
           पप्पी ने बताया कि इस दौरान मैंने उन्हें अपने घर पर आमंत्रित किया तो वो तैयार हो गए और आज शाम मेरे घर पर पहुंचेंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: