Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा प्रवास के दौरान कभी स्कूटर तो कभी बस में थैला लटकाकर खूब सफर किया :- मोदी

PM-In-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

कुरूक्षेत्र। राकेश शर्मा: हरियाणा अब तक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के उनके अहंकारी होने पर पलटवार करते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही एकतरफा जुल्म के शिकार हुए हैं। कांग्रेस और उने महामिलावटी सहयोगियों पर देश की परंपरा और संस्कृति को छिन्न-भिन्न करते हुए देश को वैभवशाली बनने से रोकने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेसियों की उनके प्रति जो प्रेम की डिक्शनरी है, उसे वह हरियाणा के बच्चों के हाथ में नहीं पहुंचने देंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा ने उन्हें पाला-पोसा है और उनपर हमला करने वालों को एक-एक हरियाणवीं वोट की चोट से महामिलावटी लोगों को सबक सिखाएंगे।

फतेहाबाद के तुरंत बाद कुरूक्षेत्र के थीम पार्क में विशाला जनसभा को संबोधित कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उसके नेता प्रेम का नकाब पहनकर मुझे गालियां देते हैं। इन नेताओं ने मुझे रावण, सांप, बिच्छू, गंदा आदमी, जहर बोने वाला, मौत का सौदागर, हिटलर, मुसोलिनी कहकर गाली दी। यही नहीं इन नेताओं ने मेरी मां को गाली दी और पूछा कि मेरे पिता कौन है। उन्होंने कहा कि ये सारी गालियां पीएम बनने के बाद मुझे दी गई, जो मुझ पर एकतरफा जुल्म की कहानी को बयां करती है। 

उन्होंने हरियाणा प्रवास के दौरान कभी स्कूटर तो कभी बस में थैला लटकाकर खूब सफर किया और यहां के लोगों से भरपूर स्नेह पाया है। उन्होंने इशारा किया कि वह कांग्रेस की असहिष्णुता का शिकार प्रधानमंत्री बनने के बाद से हो रहे हैं। ऐसा इसलिए है कि Óमैं कांग्रेस और उसके साथियों को मनमानी नहीं करने देता हूं, उनके भ्रष्टाचार को रोकता हूं, उनके वंशवाद की बात करता हूं, इसलिए ये लोग बार-बार प्रेम का नकाब पहनकर मुझे गालियां देते रहते हैं। इन्होंने एकजुट होकर भारत की संस्कृति को बदनाम करने का अभियान छेड़ा हुआ था। भारत की संस्कृति की बात आने पर कांग्रेस के मुंह पर वोटबैंक का ताला लग जाता है। रामायण, महाभारत को दिनरात गाली देने वालों के समर्थक महा मिलावटी है।

अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहस कि मुझे मोस्ट स्टूपिड पीएम, जवानों के खून का दलाल, गद्दाफी, मुसोलिनी, हिटलर, मानसिक तौर पर बीमार बताया, नीच आदमी तक बताते हुए मेरे पिता, मेरे दादा के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा कि यह सारे उपहार उन्हें प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही दिए गए हैं।
प्रधानमंत्री ने कहा, Óइनके एक और मंत्री ने मुझे वायरस कहा तो दूसरे ने दाऊद इब्राहिम का दर्जा दे दिया। कांग्रेस के नेता जिसके सामने नतमस्तक होते हैं, उन्होंने भी मुझे मौत का सौदागर कहा। ये इनका प्रेम करने का तरीका है। यह कांग्रेस की प्रेम की डिक्शनरी के शब्द हैं। कांग्रेस की यह डिक्शनरी आपके बच्चों के हाथ नहीं लगने देना है। उन्होंने हिंदू आतंकवाद पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि पानीपत के पास समझौता एक्सप्रेस में ब्लास्ट हुआ था, तो कांग्रेस ने हिन्दू आतंकवाद का झूठ गढऩे के लिए निर्दोष लोगों को सालों तक जेल में रखा, लेकिन कांग्रेस के इस षड्यंत्र का पर्दाफाश हो गया।Ó  कांग्रेस को जवाब देना होगा कि आखिर क्यों Óदेश आजाद होने से लेकर अब तक हिंदुस्तान के किसानों के हक का पानी पाकिस्तान जा रहा था। दशकों तक कांग्रेस के लोग इस पर एक शब्द नहीं बोले। लेकिन आपको यकीन दिलाना चाहता हूं कि यह चौकीदार भारत के हक का एक-एक बूंद पानी देश के किसान तक पहुंचाने के लिए संकल्प करके बैठा है। इस पानी से हरियाणा ही नहीं, अपितु कई भारतीय राज्यों के किसानों को लाभ पहुंचेगा। उन्होंने कांग्रेस पर सिर्फ एक ही परिवार की चिंता में डूबने का आरोप लगाया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद हमारे एक वीर सपूत को पाकिस्तान ने कब्जे में ले लिया था। 48 घंटे के भीतर पाकिस्तान को उसे छोडऩा पड़ा था। वे वाघा बॉर्डर तक छोडऩे आए, क्योंकि भारत की मजबूत कूटनीति की बदौलत ऐसा हुआ, लेकिन तब भी कांग्रेस और उसके दरबारियों ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की तारीफ में कसीदे कढऩा शुरू कर दिया। उनके लिए नोबेल पुरस्कार तक की मांग कर दी।Ó उन्होंने कहा कि आपके एक वोट ने देश के लोगों तक जरूरी सुविधाएं पहुंचाने का काम किया है। 12 मई को कमल के फूल पर दिया आपका वोट वैभवशाली भारत के निर्माण का रास्ता मजबूत करेगा। इस दौरान मु यमंत्री मनोहर लाल, भाजपा लोकसभा प्रत्याशी रतनलाल कटारिया, नायब सिंह सैनी, संजय भाटिया एवं अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी संबोधित किया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: