Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

5 साल में मुझ पर 9 हमले हुए: अरविन्द केजरीवाल

PC-By-AK
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: कल एक व्यक्ति ने मेरे पास हमला किया। पिछले पांच सालों में ये मेरे पास 9 वां हमला था। देश में शायद कभी ऐसा नहीं हुआ जब किसी मुख्य्मंत्री पर इतने हमले हुए हैं। ये कहना है दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का जिन्हे कल एक युवक ने थप्पड़ मारा था। केजरीवाल ने आज एक प्रेस वार्ता किया जिसमे उन्होंने भाजपा पर कई तरह के आरोप लगाए।

 केंद्र सरकार पर हमले का आरोप लगाते हुए  केजरीवाल ने कहा कि पिछले 4 साल के अंदर इन्होंने पूरी कोशिश की है कि आम आदमी पार्टी को खत्म कर दें, घर और बेडरूम में दिल्ली पुलिस की रेड डलवाई जा रही है, ऑफिस में सीबीआई रेड डलवाई जा रही है। चूक एक बार होती है, चूक दो बार होती है और ये लोग आम आदमी का राजनीति में आना बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं इसलिए हमले पर हमले हो रहे हैं। केजरीवाल आगे बोले, 'केंद्र सरकार चाहती है कि किसी भी तरीके से नई पार्टी को कुचल दिया जाए। यह नौंवा हमला है, 9 हमले कोई कम नहीं होते। मुझे नहीं लगता कि आजादी के पास किसी मुख्यमंत्री पर इतने हमले हुए होंगे।' 

बीजेपी पर हमला बोलते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि इनका मकसद है किसी भी तरह से AAP को रास्ते से हटा दिया जाए। उन्होंने कहा कि ये हमले उन पर नहीं, दिल्ली की जनता पर हुए हैं, जनता द्वारा चुने गए सीएम पर हुआ है। दिल्ली की जनता लगातार हो रहे हमलों का बदला जरूर लेगी। वह बोले, 'मेरे खून का एक-एक कतरा दिल्ली और देश के लोगों के लिए समर्पित रहेगा। इन हमलों से ना हमारी आवाज बंद कर सकते हैं, ना साहस खत्म कर सकते हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: