Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा प्रत्याशी KP गुर्जर को मिला बैंसलात का साथ, पलवल की जनसभा में उमड़ा जनसैलाब

Minister-KP-Gurjar-in-Palwal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 6 मई : भाजपा लोकसभा प्रत्यासी कृष्णपाल गुर्जर ने सोमवार को बैंसलात के विभिन गावों का दौरा किया और लोगों से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की गुर्जर ने कहा कि आज का युवा साथी नरेंद्र मोदी को दोबारा से देश का प्रधान मंत्री देखना चहाते है प्रधान मंत्री ने देश के विकास को जो गति दी है वह आज तक किसी भी प्रधान मंत्री के कार्यकाल मे नही हुई। 

उन्होने लोगो से कहा की विपक्ष दल के नेता पूरी तरह से बोखलट मे है वह पहले ही जान चुके है कि गुर्जर भारी मतो से विजय ही रहेगे इस लिये वह क्षेत्र में घुमने की वजाये अपने घरों की छतों पर बैठ गये। गुर्जर ने सोमवार को होडल विधान सभा के फाटनगर, हसनपुर, भवाना बडोली,रसुलपुर,के अलावा दर्जनों गावों का दौरा कर आपने पक्ष मे वोट मागें गुर्जर का यहा पहुचने पर ग्रामीनो ने फूल मालाओ से स्वागत किया  गाँवों में युवाओ ने उन्हे सैकडो बाइकों के काफिले के साथ  उन्हें सभा स्थल तक पहुंचाया अन्होने ग्रामीनो से कहा अगर राष्ट्र का हित चहाते हो तो नरेंद्र मोदी को अपना बहुमूल्य वोट देकर प्रधानमंत्री बनाये। 

भाजयुमो के  प्रदेश उपाध्यक्ष उत्कृष चौधरी ने कहा कि जिस प्रकार उनकी सभाओं में काफी संख्या में लोग उत्साह साथ जुड़े हैं, उन्हें पूरा पूरा भरोसा हो गया है कि आने वाली 23 तारीख को प्रचंड बतुमत से भाजपा की सरकार बनेगी और नरेन्द्र मोदी दोबारा से देश के प्रधान मंत्री बनेगें। 
इस मौके पर बड़ौली की जनसभा में भारी जनसैलाब उमड़ पड़ा और लोगों ने एक स्वर में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का साथ देने का वादा किया और कहा कि इस बार और रिकार्ड मतों से आपको जिताएंगे। 


 इस अवसर पर चैयरमेन सुभाष कत्याल, युवा नेता गौरव गौतम, हरेन्द्र पाल राणा, समन्द्र सिहं, पूर्व चैयरमेन सोनू बैंसला, ईलियास नम्बरदार, ध्रमेंद्र सरपंच, हट्टी चैयरमेन, अब्बास नम्बरदार, शिवहरी आदि मौजूद थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: