Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मुस्लिम समाज के सैकड़ों युवा BJP में शामिल, कहा 70 सालों से हमारे समाज को उल्लू बना रही थी कांग्रेस

Many-joins-BJP-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: हम 70 वर्षों से अब भी वहीं हैं जहाँ उस समय थे। आज भी हमें रोज कमाना और रोज खाना पड़ रहा है। हमारे परिवार या हमारे समाज में अगर कोई उच्च शिक्षा भी हासिल करता है तो उसे भी सड़क किनारे खोखा लगा साइकिल में पंचर लगना पड़ता है या चिकन-मटन का कारोबार करना पड़ता है। हमारा समाज कांग्रेस को शुरू से ही सपोर्ट करता आया है लेकिन कांग्रेस ने हमारे समाज से सिर्फ वोट लिया, समाज के लिए कुछ नहीं किया, इसलिए हम लोगों ने भाजपा का साथ पकड़ा है और हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ, सबका विकास से प्रेरित हैं और देख भी रहे हैं कि आज हमारे समाज को भी वो सारी सुविधाएँ मिल रहीं हैं जो अन्य समाज के लोगों को, ये कहना है इकराम कुरेशी उर्फ़ पप्पू कुरेशी का जिन्होंने आज अपने समाज के सैकड़ों युवाओं के साथ कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया। 

सेक्टर 28 केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के आवास पर भाजपा में शामिल हुए अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने नरेंद्र मोदी और कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद के नारे लगाए और कहा कि अब हम दिल से भाजपा का साथ देंगे और भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर को भारी मतों से जिताएंगे। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने समाज के लोगों सम्बोधित करते हुए कहा कि आपको यहाँ पूरा मान सम्मान मिलेगा और हमारी पार्टी सबको मान सम्मान देती है वो किसी भी समाज के लोग हों। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबको साथ लेकर चलते हैं और भाजपा कोई किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं करती है। 
इस मौके पर भाजपा महामंत्री एवं वरिष्ठ उप महापौर देवेंद्र चौधरी ने इकराम कुरेशी और उनके साथियों को आश्वाशन दिया कि जो 6 दशकों से आपके समाज के साथ होता आया है, वैसा अब नहीं होगा और आपको इस पार्टी में उतना मान सम्मान मिलेगा जितना आप लोगों ने सोंचा तक नहीं होगा।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: