Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

वोट देने के बाद पत्थर चोरों को बेनकाब करने अरावली पहुंचे पाराशर

LN-Parashar-At-Kot
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: छुट्टी के दिनों में अरावली के पत्थर चोर जमकर बड़ा खेल खेलते हैं। ये कहना है बार एसोशिएशन के पूर्व प्रधान एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एडवोकेट एल एन पाराशर का जिन्होंने आज कई पत्थरचोरों के कारनामों का भांडाफोड़ किया। पाराशर ने कहा कि मुझे पता था कि रविवार छुट्टी का दिन है और शहर में मतदान हो रहा है इसलिए अधिकारी व्यस्त हैं और माफिया बड़ा खेल खेल सकते हैं इसलिए सुबह जल्द मतदान करने के बाद मैं अरावली पर निकल गया। 

पराशर ने कहा कि कई दिन पहले मुझे कोट गांव के कुछ लोगों ने फोन किया था और रात्रि में धमाके की बात की थी। रविवार मैं मौके पर गया तो देखा ब्लास्ट कर बड़े बड़े पत्थर तोड़े गए हैं और उनके डम्फरों पर लादकर ले जाया जा रहा है। पाराशर ने कहा कि जहाँ अवैध खनन हो रहा था वहीं पास सड़क पर कई ओवरलोड डम्फर खड़े थे जिसे देख मुझे लगा कि अरावली पर अवैध खनन जारी है और अवकाश के दिन तो सरेआम पत्थरों की चोरी करते हैं। 

पाराशर ने कहा कि ये माफिया रात्रि में ब्लास्ट कर पहाड़  तोड़ते हैं और मौका पाकर या अवकाश के दिनों में इन पत्थरों को बेंचने के लिए ले जाते हैं। उन्होंने कहा कि अरावली पर बहुत बड़ा खेल जारी है और लगता है कि खनन विभाग आँख बंद कर तमाशा देख रहा है और खनन माफियाओं से मिला हुआ है। 
पाराशर ने कहा कि ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि खनन माफिया जहाँ से पत्थर निकालते हैं वहाँ मिट्टी डाल देते हैं। पाराशर ने कहा कि रविवार को मौके पर मैंने मिट्टी खोदती हुई जेसीबी भी देखी जिसकी तस्वीरें मैं मीडिया के पास भेज रहा हूँ। 

पाराशर ने दावा किया कि अरावली से हर रोज कई लाख रूपये का पत्थर विभिन्न माफिया निकालते हैं और आस पास ले जाकर बेंचते हैं। पाराशर ने कहा कि फरीदाबाद-गुरुग्राम रोड पर एक दो नहीं दिन में सैकड़ों  डम्फर पत्थर दिख जाएंगे और ओवर लोड गाड़िया भी दिख जाएंगी।  उन्होंने कहा कि खनन विभाग के अधिकारी इन माफियाओं से मिले हुए हैं तभी ये खेल जारी है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: