Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जल्द बेनकाब हो सकते हैं गुर्जर की गोभी खोदने वाले, बदनामी गैंग का होगा बहुत बुरा हाल

KPG-Fbd-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: जब कोई कहता होगा कि फरीदाबाद में लगभग भाजपा को बड़ी जीत मिलने वाली है तो फरीदाबाद में दो महीने पहले पैदा हुए बदनामी गैंग के दिलों से चीख निकलती होगी। बदनामी गैंग अपना दर्द किसी को जाहिर भी नहीं कर सकता क्यू कि उनमे से गैंग के बड़े गुर्गे दिखाने के लिए खुद को भाजपा का समर्थक बोल रहे हैं। कई सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें मोदी-खट्टर के साथ पोस्ट कर रहे हैं। इस गैंग के छोटे गुर्गे पर काफी समय पहले एफआईआर दर्ज हो चुकी थी लेकिन सूत्रों की मानें तो गैंग के उस गुर्गे पर इस समय इसलिए आगे की कार्यवाही रुकी पडी है ताकि लोकसभा चुनावों के दौरान बदनामी गैंग कोई और हरकत न करे। सूत्रों की मानें बदनामी गैंग के ताल्लुक पृथला और फरीदाबाद से जुड़े हैं और 23 मई के बाद इस गैंग के कई लोग बेनकाब हो सकते है जो शायद कहीं मुँह दिखा सकें। 

गैंग के गुर्गों और उनके गुर्गे हेलीकाफ्टर वाले एक नेता के परिजनों संग दिख रहे हैं। जिनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वाइरल होने लगी है। फरीदाबाद पुलिस लोकसभा चुनावों के बाद एक बड़ा खुलासा कर सकती है। आज भी ये गैंग अंदर से भाजपा की गोभी खोदने का प्रयास कर रहा है लेकिन गैंग के लोगों को शायद नहीं पता कि गुप्त रूप से उनकी पोल खुल चुकी है। कल हमने एक पोस्ट की थी कि फरीदाबाद में भाजपा का युवा संगठन लगभग गायब है और उस संगठन के कुछ लोग हेलीकाफ्टर वाले नेता के परिजनों संग दिख रहे हैं। 
फरीदाबाद भाजपा की बात करें तो लोकसभा चुनावों में भाजपा की जीत लगभग पक्की है। मैं दिन भर तमान लाइव वीडियो पोस्ट करता हूँ, कांग्रेस के कार्यक्रम में भी लाइव होता हूँ तो 80 फीसदी कमेंट्स भाजपा के पक्ष में आते हैं जिसे देख हंसी भी छूटती है। किसी को जानना हो कि हेलीकाफ्टर वालों के साथ कौन जुड़ गया जो भाजपा का पट्टा पहन कर घूमता हो तो मुझसे मिलकर देखें तस्वीरें और वीडियो 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: