Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जयहिंद पंडित लगाकर आये तो गिरिराज शर्मा ने AAP छोड़ नाम के आगे लगा लिया पंडित?

Giriraj-sharma-quit-AAP-Today
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद ( 8 मई ) आम आदमी पार्टी के नेता गिरिराज शर्मा ने भी आज अपने नाम के आगे पंडित लगा लिया लेकिन उन्होंने पंडित शब्द आम आदमी पार्टी से निकलकर लगाया। अभी तक उनके प्रेस नोट में कभी ऊपर पंडित नहीं लगा होता था लेकिन आज लगा है। कारण आप समझ सकते हैं। शायद वो ये दिखाना चाहते हैं कि एक पंडित ने आप का साथ छोड़ दिया। चार दिन चुनाव के रह गए हैं ऐसे शर्मा ने पार्टी का साथ छोड़ा जिसे देख लगता है अब किसी बड़ी पार्टी में उन्हें इतनी जल्द जगह शायद ही मिले। जल्द विधानसभा चुनाव हैं इसलिए किसी न किसी पार्टी में शर्मा भर्ती होने का प्रयास करेंगे। इसके पहले वो बसपा में थे। उनका प्रेस नोट पढ़ें 

आम आदमी पार्टी फरीदाबाद के लोकसभा प्रभारी पंडित गिर्राज शर्मा ने आज अपने कार्यालय पर प्रैस कॉन्फ्रेंस कर के पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी. इस मौके पर उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अब खास आदमी की पार्टी बन गई। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जो की फरीदाबाद से चुनाव लड़ रहे हैं वो फरीदाबाद के किसी भी कार्यकर्ता को मान सम्मान नहीं दे रहे. फरीदाबाद के कार्यकर्ता के साथ पंडित नवीन जयहिन्द भेद-भाव कर रहे हैं पार्टी में फरीदाबाद का कार्यकर्ता दूसरे दर्जे का नागरिक बन के रह गया है. 

पंडित गिर्राज शर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कोई भी प्रत्याशी बहार के लोगों को ला कर अपना स्पोर्ट तो करवा सकता है लेकिन वोट के लिए तो फरीदाबाद के कार्यकर्ता और फरीदाबाद के मतदाता के पास ही जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि पार्क में रेलवे स्टेशन और मैट्रो स्टेशन पर घूमने से वोट नहीं मिलता। बल्कि प्रत्याशी को असली मतदाता के दरवाजे पर दस्तक देनी पड़ती है. गिर्राज शर्मा ने कहा कि जब से वो आम आदमी पार्टी में शामिल हुए तभी से उन्होंने पार्टी के हर कार्यक्रम में बढ़-चढ़ कर भाग लिया। 

रोडशो और तिगांव में बड़ी जनसभा भी की है पिछले विधानसभा चुनाव में उन्होंने 30 हजार वोट ली लेकिन फिर भी पंडित  नवीन जयहिन्द हर कदम पर उनका अपमान करते रहे. जिसके कारण उनके कार्यकर्ताओ का दबाव उनपर लगातार बढ़ रहा था। जिसे देखते हुए उन्होंने अपना और अपने कार्यकर्ताओ के मान-सम्मान को देखते हुए आज पार्टी छोड़ने का फैसला किया है. क्या वो किसी और पार्टी में शामिल हो रहे है ये सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस बारे में वो जल्दी ही अपने फार्म हॉउस पर एक कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाएँगे और अपने सभी कार्यकर्ताओं से सलाह मशवरा करने के बाद जो सबकी राय बनेगी उसी के अनुरूप फैसला लिया जायेगा। वो जनता के लिए काम कर रहे हैं इस लिए अब वो कोई भी फैसला अकेले नहीं ले सकते बल्कि वर्षों से जुड़े अपने कार्यकर्तओं के साथ विचार विमर्श के बाद ही कोई फैसला लेंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: