Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

6 करोड़ की टिकट, बेटे ने कहा मिलने लगीं धमकियाँ, बुरी तरह फंसे AAP प्रत्याशी बलबीर जाखड़

Bad-news-for-Balbir-jakhad-AAP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी जाने लगी है। मेरा काम देश के आगे सच लाने का था, हमारे देश के लोगो ने बड़ी-बड़ी जिम्मेदारियां निभाईं हैं। मैं देश के लोगों से आग्रह करता हूँ कि सच के साथ खड़े रहें, मेरे साथ खड़े रहें। ये कहना है उदय जाखड़ का जिन्होंने आज दिल्ली के सीएम पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि केजरीवाल ने मेरे पिता बलबीर जाखड़ को 6 करोड़ रूपये में लोकसभा की टिकट दी थी।
उदय जाखड़ के पिता पश्चिमी दिल्ली के आप प्रत्याशी बलबीर जाखड़ ने अपने बेटे के आरोपों को गलत बताया था और कहा था कि उसके आरोप झूंठे हैं।

बलबीर जाखड़ के बारे में बेटे ने बताया कि वो सिर्फ तीन महीने से राजनीति में हैं। उन्हें टिकट पैसे लेकर दी गई है।  शायद उनका बेटा कुछ सच बोल रहा था। हो सकता है पैसे के लेन  देन की बात गलत हो लेकिन बलबीर जाखड़ सच में राजनीति के अनाड़ी खिलाड़ी साबित हुए क्यू कि बेटे के आरोप के बाद उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस बुला लिया जबकि चुनाव आयोग के नियम के मुताबिक़ आज वो प्रेस वार्ता नहीं कर सकते थे। यहाँ बलबीर जाखड़ फंस चुके हैं। हरियाणा अब तक को खास सूत्रों से जानकारी मिली है कि  दिल्ली पुलिस ने चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से इसकी शिकायत कर दी है।

सूत्रों के मुताबिक जैसे ही बलबीर जाखड़ की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने वाली थी आईटीओ स्थित आप के मुख्यालय में तीन पुलिसकर्मी घुसे और पार्टी पदाधिकारियों से प्रेस कॉन्फ्रेंस बंद करने को कहा लेकिन उन्होंने उनकी नहीं सुनी। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने विडियो रिकॉर्डिंग की कोशिश लेकिन उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया और दरवाजा बंद कर दिया गया।

आपको बता दें कि चुनाव आयोग के मुताबिक़ मतदान से 48 घंटे के साइलेंस पीरियड में कोई उम्मीदवार  कॉन्फ्रेंस नहीं कर सकता  क्योंकि यह चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है। बेचारे जाखड़ सफाई देने के चक्कर में फंस गए। देखें बेटे का ताजा वीडियो
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: