Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली में टुकड़े गैंग से प्रचार करवा रहे हैं केजरीवाल, शायद ही मिले किसी सीट पर जीत

Bad-news-for-AAP-Delhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: अवध में एक कहावत है , जाके पैर न फटी बिवाई, वो क्या जाने पीर पराई, हरियाणा अब तक के पुराने पाठकों को पता होगा कि इसका मतलब क्या होता है क्यू कि एक दो बार मैं इसका मतलब बता चुका हूँ, बिवाई का मतलब वो होता है जब एक समय में पैरों के नीचे दरारें पड़ जाती हैं वो एक उम्र में पड़ती हैं और शरीर में बहुत टीस पहुंचाती हैं। जिनके पैरों में ऐसा होता है उसका दर्द वही जानते हैं। जैसे की कांग्रेस जो पिछले लोकसभा चुनावों में 44 सीटों पर सिमट गई थी और बड़े कांग्रेसी ही वो दर्द समझ सकते हैं कि हम क्या से क्या हो गए। 2014 में मणि शंकर अय्यर और दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस को कहीं का नहीं छोड़ा था। अय्यर के चायवाले बयान से भाजपा को उस समय ऐतिहासिक फायदा मिला तो दिग्विजय सिंह के एंटी हिन्दू बयानों से उस चुनाव में हिन्दू मतदाता एक हो गए और कांग्रेस को सबक सिखाया गया था। उस हार के बाद कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को किनारे लगा दिया, उनसे कुछ पद भी छीन लिए गए लेकिन 2019 में कांग्रेस ने उन्हें भोपाल से लोकसभा प्रत्याशी बनाया है और हिन्दुओं के खिलाफ आग उगलने वाले दिग्विजय सिंह ने कल कम्प्युटर बाबा की देख रेख में पूरा पाठ किया, तंत्र मंत्र पढ़ ये साबित करने का प्रयास किया कि वो सच में हिन्दू हैं। चुनाव हैं, सामने प्रज्ञा ठाकुर हैं इसलिए दिग्विजय सिंह ने चोला बदल लिया है।

 23 मई को पता चलेगा कि कितना फायदा मिलता है। गुजरात चुनावों के समय से अब तक कांग्रेस हिंदुत्व कार्ड खेल रही है। दोस्तों 2014 में इनके पैर बिवाई फट चुकी है और ये उसका दर्द समझ चुके हैं। अब आते है एक और पार्टी पर जिसका नाम आम आदमी पार्टी है और इनके पैरों में अभी वो बिवाई नहीं फटी है। दिल्ली नगर निगम चुनावों में इनके पैरों में कुछ दरारें पडी थीं लेकिन ये लोग उस दर्द को आम बीमारी समझ रहे हैं। ये पार्टी जिस रास्ते पर चल रही है उसे देख लगता है कि इस पार्टी को लोकसभा चुनावों में शायद ही दिल्ली की कोई एक सीट मिले। आपको पता है कि दिल्ली की 70 सीटों में से इनके पास 67 विधायक हैं। कुछ बागी हो चुके हैं। जिस हिसाब से इनके पास विधायक हैं उस हिसाब को देखते हुए दिल्ली में कांग्रेस और भाजपा के सातों उम्मीदवारों की जमानते जब्त हो जानी चाहियें लेकिन ऐसा नहीं होगा क्यू कि आपको टुकड़े गैंग का सहारा है। टुकड़े गैंग आप के लिए प्रचार कर रहा है। दिल्ली के सीएम जिन्हे हाल में एक युवक ने थप्पड़ मारा था और उन पर वो ९वां हमला था उन्होंने आज एक ट्वीट किया और लिखा कि Thank u Prakash Raj, Gul Panag, Swara Bhaskar, Jignesh and all others who have come to campaign for AAP in Delhi. Ur support means a lot to us. AAP has survived and is kicking against all odds and is serving people due to support from friends like u all.
इस ट्वीट के ऊपर केजरीवाल ने डाक्टर क़ाफील खान का नाम भी लिखा। दोस्तों केजरीवाल ने जिन प्रचारकों का नाम लिखा है इनमे से कई लोग टुकड़े गैंग के बड़े समर्थक हैं और केजरीवाल के ट्वीट के नीचे आ रहे 90 फीसदी कमेंट्स आप के खिलाफ लिखे जा रहे हैं जिसे देख लगता है कि लोकसभा चुनावों में शायद ही दिल्ली में आप का खाता खुले। केजरीवाल के खास साथी रहे पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के एक वीडियो से आप का और नुक्सान हो रहा है। अगर इन चुनावों में केजरीवाल को झटका लगा तो वो दिग्विजय सिंह की तरह खुद और अपनी पार्टी में बदलाव ला सकते हैं। देखें मिश्रा का वीडियो
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: