Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लोकसभा चुनावों में फरीदाबाद से भारतीय जनता युवा मोर्चा लगभग गायब?

BJP-Faridabad-sps-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: लोकसभा चुनावों के लिए पांच दिन बाद प्रचार बंद हो जाएगा और 12 मई को मतदान होंगे। सभी पार्टियों के नेता इस समय धुँआधाड प्रचार कर रहे हैं। इन चुनावों में कई पार्टियों के नेता गायब भी दिख रहे हैं। भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों के तमाम नेता इन चुनावों में अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांगते नहीं दिख रहे हैं। भाजपा की बात करें तो भाजपा जनता युवा मोर्चा का संगठन इन चुनावों में पूरी तरह से गायब है जिस कारण अब इस संगठन के मुखिया और संगठन के अन्य पदाधिकारियों पर सवाल उठने लगे हैं।

 जितेंद्र चौधरी उर्फ़ जित्ते को जब भाजपा युवा मोर्चा का जिला अध्यक्ष बनाया गया था तब भी उन पर सवाल उठे थे और उस समय कहा गया था कि एक कांग्रेसी को ये पद दे दिया गया और अब भी ऐसी बातें उठने लगीं हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा  फरीदाबाद की बात करें तो इस जिले में बड़ी कार्यकारिणी बनाई गई है लेकिन इसके अध्यक्ष जितेंद्र  चौधरी की बात करें तो वो अपने सोशल मीडिया पेज पर हर तरह की अपडेट करते रहते हैं लेकिन 7 और 29 अप्रैल को उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष मनीष यादव के साथ की पोस्ट की है जिसके बाद कल के एक दो लाइव वीडियो दिख रहा है वो कहाँ का है कोई पता नहीं। उनसे पदाधिकारी भी गायब हैं और उनकी भी कोई खास पोस्ट सोशल मीडिया पर नहीं दिख रही है जिस वजह से अब फरीदाबाद भारतीय जनता युवा मोर्चा सवालों के घेरे में है। 
आखिर क्या कारण है और क्यू ये संगठन ऐसा कर रहा है। इस बारे में हमने भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा से बात की तो उन्होंने कहा कि मैं पता करूंगा कि हमारा ये संगठन कहाँ है और क्या कर रहा है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: