Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जो पाकिस्तान चाहता है, वही कांग्रेस चाहती है, कांग्रेस में भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार: मोदी

PM Modi addresses Public Meeting at Latur, Maharashtra
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
PM Modi addresses Public Meeting at Latur, Maharashtra

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने अभी कुछ देर पहले महाराष्ट्र के लातूर में एक  रैली को सम्बोधित किया जहाँ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फडणवीस और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले मौजूद थे। पीएम ने इस रैली में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियो की देश विरोधी सोंच है। जो बात कांग्रेस के घोषणा पत्र में है वही भाषा पाकिस्तान बोल रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कह रही है कि हिंसा वाले इलाकों में सैनिकों को मिले विशेष अधिकार को वो वापस ले लेंगे। पाकिस्तान भी तो यही चाहता है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस कह रही है कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 कभी नहीं हटाई जाएगी। जो बात कांग्रेस का ढकोसला पत्र कह रहा है, वही बात पाकिस्तान भी कह रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले कह रहे हैं कि हम देशद्रोह का कानून हटाएंगे, अरे मैं कहता हूं कि पहले दर्पण में जाकर अपना मुंह देखो। आप कांग्रेस वाले ही थे जिन्होंने बालासाहेब ठाकरे का नागरित्व छीन लिया था, उनका मतदान करने का अधिकार छीन लिया था। 

पीएम ने कहा कि कांग्रेस के लोग कहते हैं कि भारत ने पाकिस्तान का कोई विमान नहीं मारा। कांग्रेस को देश की सेना से कितने सबूत चाहिए? जिनको सरकार पर भरोसा नहीं है, अपने वीर जवानों पर भरोसा नहीं है, तो ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा देना जरूरी है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस की विशेषता है कि वो जो ढकोसला पत्र देश के सामने रखती है, उसे उन्होंने आजादी के 60 साल में कभी पूरा नहीं किया।  हमारी विशेषता है कि हम जो संकल्प लेते हैं, उसे पूरा करने में अपनी जान झोंक देते हैं। 

पीएम ने कहा कि कांग्रेस में भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार है। आपने देखा होगा कल-परसों, कैसे कांग्रेस के करीबियों के घर से बक्सों में भरे हुए नोट मिल रहे हैं। नोट से वोट खरीदने का ये पाप इनकी राजनीतिक संस्कृति रही है।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ एक ही परिवार के विकास के लिए लगी है।  परिवारवादी दलों को बाला साहब ठाकरे जी से सीख लेनी चाहिए। वो चाहते तो खुद मुख्यमंत्री बन सकते थे, वो चाहते तो उद्धव ठाकरे जी को भी मुख्यमंत्री बना सकते थे, लेकिन उन्होंने वो रास्ता नहीं चुना। पूरा सम्बोधन यहाँ लाइव सुन सकते हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: