Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जम्मू-कश्मीर से धारा 35-ए ख़त्म कर कश्मीरी पंडितों की सुरक्षित वापसी का किया जायेगा प्रयास

BJP in its Sankalp Patra - promises to abrogate Article 370 & 35A from J&K
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: भाजपा संकल्प पत्र जारी हो गया है। इस समय पीएम नरेंद्र मोदी लोगों को सम्बोधित कर रहे हैं। पीएम ने  कहा  कि पिछले पांच साल में देश के लोगों ने उनपर विश्वास रखा। उन्होंने कहा कि इस संकल्प पत्र में जन के मन की बात है।  प्रधानमंत्री बोले कि इसमें 3 प्रमुख बातों का उल्लेख किया गया है, राष्ट्रवाद हमारी प्रेरणा है अंतोद्य हमारा दर्शन है और सुशासन हमारा मंत्र है। उन्होंने राजनीति कोई भी चला सकता है लेकिन देश चलाने के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है। 

 उन्होंने कहा कि 2022 जब आजादी के 75 साल होंगे तब देश के उन महापुरुषों जिन्होंने आजादी की जंग लड़ी थी, उनके सपनों का भारत बनाने के लिए हमने 75 लक्ष्य तय किये हैं। पीएम ने कहा कि हमारे समाज में विविधताएं हैं। भाषाएं, जीवन स्तर, शिक्षा आदि की विविधता है। इसलिए विकास को मल्टीलेयर बनाने के लिए हमने अपनी योजना को संकल्प पत्र में समाहित किया है। 
कयास लगाए जा रहे थे कि घोषणापत्र में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने का एलान किया जाएगा। संकल्प पत्र में कहा गया है कि जम्मू-कश्मीर से धारा 35-ए हटाने की कोशिश की जाएगी और कश्मीरी पंडितों की सुरक्षित वापसी की बात भी की गई है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: