Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

VIDEO: रैली में खाली कुर्सियों की तस्वीरें खींचने वाले पत्रकार को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पीटा

Tamilnadu-Cngress-Rally
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Tamilnadu-Cngress-Rally

नई दिल्ली: हाल में एक वीडियो वाइरल हो रहा था जिसमे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक पत्रकार के माथे पर मरहम पट्टी  कर रहे थे जिसके बाद राहुल गांधी की जमकर तारीफ़ हुई। उसके बाद एक और वीडियो केरल का वाइरल हुआ जिसमे रोड शो के दौरान बेहोश हुए एक पत्रकार को राहुल गांधी ने अस्पताल पहुँचाया था। वो वीडियो नामांकन वाले दिन का था और अब एक वीडियो और वाइरल हो रहा है जिसमे कांग्रेसी कार्यकर्ता एक पत्रकार की पिटाई कर रहे हैं। ये वीडियो तमिलनाडु का बताया जा रहा है जहां पत्रकार कांग्रेस की की रैली के दौरान खाली कुर्सियों की फोटो खींच रहा था तभी किसी कांग्रेसी कार्यकर्ता की नजर उस पर पड़ गई और पिटाई शुरू कर दिया।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई द्वारा जारी वीडियो में में एक शख़्स नजर आ रहा है जो कांग्रेसी कार्यकर्ता बताया जा रहा है।  उसने एक पत्रकार को पकड़ रखा है।  इतने में एक दूसरा शख्‍स आता है और उसकी पिटाई करने लगता है. हालांकि इसके बाद वहां मौजूद अन्य पत्रकार उसकी मदद के लिए आगे बढ़ते हैं और किसी तरह उसे बचाते हैं।
वीडियो कांग्रेस की रैली का बताया जा रहा है जहां पत्रकार खाली कुर्सियों की फोटो ले रहा था. इससे नाराज होकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई कर दी। इस वीडियो के वाइरल होने के बाद अब कांग्रेस की किरकिरी हो रही है। कहा जा रहा है कि राहुल गांधी एक तरफ पत्रकारों की मरहम पट्टी करते हैं दूसरी तरफ उनके कार्यकर्ता पीट रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: