Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सपना भाजपा में भर्ती? लेंगी खट्टर की जगह ताकि हर रैली में 10-20 हजार लोग अपने आप आ जाएँ?

Sapna-Chaudhary-Joins-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Sapna-Chaudhary-Joins-BJP

नई दिल्ली 1 अप्रैल  : हाल में मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस ज्वाइन किया था लेकिन अगले दिन मना कर दिया कि मैंने कांग्रेस नहीं ज्वाइन किया है और ठीक उसके बाद दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ दिखी थीं। मनोज तिवारी ने उनके भाजपा में शामिल होने का ऑफर दिया था। अब कहा जा रहा है कि सपना चौधरी गुप्त रूप  से भाजपा में शामिल हो गईं हैं और जल्द भाजपा इसका खुलासा सबूत के साथ करेगी क्यू कि विपक्ष हर बात का सबूत मांगता है। 

बताया जा रहा है कि सपना की नजर हरियाणा पर है और हरियाणा भाजपा की नजर सपना पर है। सूत्रों की मानें तो लोकसभा के बाद हरियाणा में विधानसभा चुनाव हैं और सपना चौधरी को भावी सीएम के रूप में मैदान में उतारा जाएगा। इसके कई कारण बताये जा रहे हैं। पहला कारण ये है कि जहाँ किसी रैली में हरियाणा के वर्तमान मुख्यमंत्री सम्बोधन करने पहुँचते हैं वहां के नेताओं को भीड़ जुटाने के लिए बहुत पसीना बहाना पड़ता है। नेता कैसे कैसे जतन कर भीड़ लाते हैं वही जानते हैं। मनोहर लाल की रैली या रोड शो में सिर्फ बड़े भाजपा नेता और चोर, जेबकतरे ही अपने आप पहुँचते हैं। 

एक अप्रैल को कभी न झूंठ बोलने वाले एक बड़े भाजपा नेता ने बताया कि हम सपना चौधरी को सीएम के रूप में जनता के सामने लाएंगे इससे हमारा बहुत फायदा होगा। जहाँ जहाँ रैली होगी वहां 10-20 हजार लोग तो बिना बुलाये ही आ जाएंगे और इस तरह से हमारी हर रैली बड़ी रैली साबित होगी। उन्होंने बताया कि अभी हमने भोजपुरी स्टार निरहुआ को भाजपा में भर्ती किया। अब निरहुआ जहाँ जहाँ रैली में जा रहे हैं वहां बहुत भीड़ हो रही है इसलिए हरियाणा में भी हम ये फार्मूला अपनाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि ये फार्मूला पिछले चुनावों में हमने दिल्ली में अपनाया और मनोज तिवारी को भाजपा में भर्ती किया। वहां हमारे पार्टी लोकसभा की सभी सीटें जीत गई और हमारे तिवारी भैया सांसद भी बन गए और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष हैं और अब वो भी अगले चुनाव में दिल्ली के सीएम बन सकते हैं। उन्होंने कई अन्य अभिनेताओं का भी उदाहरण दिया जो भाजपा में भर्ती हो चुके हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: