Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस ने किये देश के टुकड़े, खूब भरे अपने घर, अब भी तीन-तीन सौ करोड़ निकल रहे हैं: खट्टर

Haryana-CM-Manohar-Lal-Attack-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Haryana-CM-Manohar-Lal-Attack-Congress

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री चौकीदार मनोहर लाल ने लोकसभा चुनावों के लिए मोर्चा संभाल लिया है और अपनी पार्टी के लिए उम्मीद के मुताबिक़ बैटिंग कर रहे हैं। कल भिवानी में उन्होंने एक रैली को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस ने देश के टुकड़े किये। कश्मीर इस देश का अभिन्न अंग हो सकता था, लेकिन पंडित जवाहरलाल नेहरू की गलतियों से धारा 370 लगी। हम हटाने की बात करते हैं और वे कहते हैं हम धारा 370 हटाएंगे नहीं। 

मुख्य्मंत्री ने कहा कि एक तरफ हमने सेना के अधिकारों को मजबूत किया है और एफ्स्पा कानून लगाया है और वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस कहती है कि वह इस कानून को हटाएंगे। हमारी आबादी बेशक कम है पर हमारी सेना में हरियाणा से दस फीसद हैं। इनके सामने देश एक जमीन का टुकड़ा मात्र है। जमीन का टुकड़ा मानेंगे तो देश की रक्षा नहीं कर सकते हैं।

सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने अपना घर भरा, अब भी इनके चहेतों के घरों से 300-300 करोड़ निकल रहे हैं। किसानों की जमीनें लुटवा दीं। उन्होंने कहा कि हरियाणा के दलालों पर हमने लगाम लगाया। जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी के बाद अब उनके पुत्र भी गरीबी हटाने की बात कर रहे हैं लेकिन?
देखें वीडियो 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: