Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हुड्डा फरीदाबाद से लड़े तो होगी टक्कर लेकिन उन पर भारी पड़ सकते हैं गुर्जर

Loksabha-Election-2019-Faridabad-Sps
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Loksabha-Election-2019-Faridabad-Sps

चंडीगढ़: लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस ने हरियाणा में लगभग पांच उम्मीदवारों के नाम तय पर दिए हैं। भिवानी-महेंद्रगढ़ से श्रुति चौधरी और सिरसा ने प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर को मैदान में उतारा जायेगा। कुरुक्षेत्र से पूर्व सांसद नवीन जिंदल फिर मैदान में देखे जाएंगे। रोहतक से दीपेंद्र सिंह हुड्डा तो गुरुग्राम से पूर्व केबिनेट मंत्री कैप्टन अजय यादव का नाम तय माना जा रहा है।

 फरीदाबाद से किसे मैदान में उतारा जाए अब भी मंथन चल रहा है। यहाँ कांग्रेस में गुटबाजी के कारण पूर्व सांसद अवतार भड़ाना को फिर मैदान में उतारने पर असमंजश की स्थिति बनी हुई है। कहा जा रहा है कि गुटबाजी ख़त्म करने के लिए यहाँ से पूर्व सीएम हुड्डा को मैदान में उतारा जा सकता है। कांग्रेस अपने उम्मीदवारों का एलान परिवर्तन बस यात्रा के दौरान कर रही है और फरीदाबाद में ये यात्रा 31 मार्च को पहुंचेगी और संभव है उसी दिन किसी के नाम का एलान हो जाये। हुड्डा गुट के कांग्रेसी नेता इस यात्रा के स्वागत की जबरजस्त तैयारी करते देखे जा रहे हैं।

अगर हुड्डा को यहाँ से मैदान में उतारा गया तो टक्कर कांटे की होगी क्यू कि वो पूर्व सीएम रह चुके हैं। भाजपा यहाँ से कृष्णपाल गुर्जर को मैदान में उतारने का प्लान बना चुकी है। गुर्जर स्थानीय होंगे जबकि हुड्डा लड़े तो वो बाहरी और सोशल मीडिया का रुख देखें तो गुर्जर हुड्डा पर भारी पड़ रहे हैं। कल की इस खबर पर आई 500 से ज्यादा लोगों की प्रतिक्रियाएं हमारे फेसबुक पेज पर जाकर देखें।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: