Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राज महाजन का समलैंगिकता पर आधारित बोल्ड वीडियो रिलीज

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
नई दिल्ली, 8 मई, 2017. मोक्ष म्युज़िक ने अपने विवादित म्युज़िक विडियो ‘यारा वे’ का अनसेंसर्ड विडियो भी रिलीज़ कर दिया है, जिसमे मेघा और अजिता ने काफी बोल्ड और हॉट सीन दिए हैं. लीक से हटकर होमोसेक्सुअल संबंधों पर बनाया गया यह म्युज़िक काफी विवादित हो रहा है और मॉडल मेघा को इसमें काम करने के कारण धमकियां भी मिल रही है. अनसेंसर्ड विडियो में ऐसे सीन भी जोड़ दिए गए हैं जिनको पहले वाले विडियो में से हटा दिया गया था.

इस विषय समलैंगिकता को जनता के सामने लाये हैं हमेशा ही कुछ अलग करने वाले संगीतकार और निर्माता राज महाजन. इस बारे में संगीतकार और निर्माता राज महाजन कहते हैं, “हर इंसान का अपना नज़रिया है रिश्तों को देखने का. उम्मीद करता हूँ आपको यह विडियो बहुत पसंद आएगा. भविष्य में संस्थाओं के साथ जुड़कर इस पहलु पर और भी काम करना चाहूँगा. हमने म्युज़िक विडियो के सीक्वल के लिए भी तैयारी कर ली है. बाद में पूरी फिल्म बनाने का भी प्लान है. हमें इन लोगों के साथ भेदभाव नहीं करना चाहिए.”

समलैंगिक प्रेम को दर्शाते ‘यारा वे’ में ज़बरदस्त एक्टिंग की है मेघा वर्मा, अजिता झा और करण धमीजा ने. विडियो में दोनों लड़कियों ने खुलकर काफी बोल्ड सीन दिए हैं. मेघा और अजिता को इस विडियो में काम करने के कारण कुछ विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है. पहली बार ऐसा हुआ है कि विडियो के ज़रिये कुछ अलग दिखाने की कोशिश की गयी है. लीक से हटकर काम करने पर राज महाजन को इस बार नए विवादों को सामना करना पड़ सकता है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी जो राज के इस कार्य की तारीफ़ कर रहे हैं.

बॉलीवुड में होमोसेक्सुँलिटी जैसे मुददे को कई डायरेक्टर्स अपने कैमरे में कवर कर चुके हैं. हम उस समाज में रहते हैं जहाँ सिर्फ एक ही तरह की रिश्ते को जाना जाता है – लड़की और लड़के का. परन्तु इसके आगे भी रिश्ते होते हैं जो इसी समाज में बनते हैं, जिन्हें स्वीकार तो नहीं किया जाता लेकिन इनके बारे में बातें हर मोहल्ले में होती है. समलैंगिकता भी एक ऐसा ही सब्जेक्ट है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: