Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

डीसीपी बल्लभगढ़ के ऑफिस के सामने जंगली और बिल्ला का तांडव, व्यापारी को अधमरा किया

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Faridabad 13 May 2017:  फरीदाबाद में डीसीपी बल्लभगढ़ के ऑफिस के सामने बदमाशों ने किया तांडव। बल्लभगढ़ में गोदाम बंद करके लौट रहे दो जूता व्यापारियों पर बदमाशों ने हथौड़ों से जानलेवा हमला कर उन्हें अधमरा कर दिया। घायलों को चिंताजनक हालत में एस्कॉर्टस अस्पताल में दाखिल करवाया है। पुलिस इस मामले में जांच की बात कह रही है, लेकिन घटना के संबंध में पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है। 

 दरअसल बल्लभगढ़ की चावला कालोनी में रहने वाला भगत सिंह गुप्ता जूते का थोक विक्रेता है। कल देर रात वह अपने मामा के लडक़े सुधीर गुप्ता के साथ गोदाम को बंद करके लौट रहा था। स्कूटी पर बैठते ही अचानक करीब 8 बदमाशों ने ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घायल भगत सिंह गुप्ता की मानें तो उसके ऊपर तीन भाई जंगली, बिल्ला और लाला तथा उनके नकाबपोश साथियों ने पहले लात-घूंसों से पीटा और उसके बाद हथौड़ों से हमला कर दिया। भगत सिंह की मानें तो ये तीनों भाई पेशेवर अपराधी हैं तथा इनके खिलाफ थानों में दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। इनका काम जमीनों पर कब्जा करने, लूटपाट, वसूली, मारपीट करना है। 

- वहीं पुलिस की मानें तो पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हुई हैं। जल्द ही ये सभी बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।



 कभी चोर तो कभी बदमाश। इस तरह की घटनाओं ने पुलिस को बेबस कर दिया। पिछले दिनों डीसीपी ऑफिस के सामने चोरों ने एक दुकान का शटर उखाडक़र लाखों की चोर की थी और अब बदमाशों ने तांडव मचाया। लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं ने कहीं न कहीं पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लगाया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: