Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मोदी, सुषमा के बाद गुर्जर ने दिखाया बड़ा दिल, दुर्घटना में मारे गए गरीब के घर जा की आर्थिक मदद

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
फरीदाबाद 26 मार्च । सोशल मीडिया पर आये दिन भारतीय जनता पार्टी के कुछ बड़े नेता जरूरतमंदों की मदद करते दिखते रहते हैं । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और रेल मंत्री सुरेश प्रभु में बाद अब केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का नाम भी उन नेताओं में शामिल हो गया है जो सोशल मीडिया पर बारीकी से निगाह रखते हैं और जरूरत पड़ने पर किसी जरूरतमंद की मदद भी कर देते हैं । 
ताजा जानकारी के मुताबिक़ होली के दिन फरीदाबाद की डबुआ कालोनी में एक किराए के मकान में रहने वाले रोशन लाल की  सड़क दुर्घटना में मौत  हो गई । रोशन लाल के चार बच्चे हैं जिनमे दो बेटियां और दो बेटे हैं ये चारों बच्चे अभी पढ़ाई कर रहे हैं । अचानक सर से पिता का साया उठने के बाद बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल था । इन बच्चों की हालात देख सोशल मीडिया के व्हाट्सएप के हरियाणा अब तक ग्रुप में एक जानकारी की गई कि एक दुर्घटना में मृत का परिवार बहुत दुखी है । पोस्ट डालते ही केंद्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर का फोन आया कि संसद सत्र चल रहा है इसलिए मैं तुरंत नहीं पा रहा हूँ लेकिन जल्द मैं उस परिवार की अपनी तरफ से मदद करूंगा । 

आज शाम पांच बजे केंद्रीय राज्य मंत्री श्री गुर्जर डबुआ कालोनी के उस घर पहुंचे जहाँ उन्होंने अपनी तरफ से पीड़ित परिवार को पचास हजार रूपये की मदद की और वादा किया कि मृतक की एक बेटी की  नौकरी लगवाने का प्रयास करेंगे ताकि परिवार का गुजारा होता रहे । पीड़ित परिवार मोदी के मंत्री गुर्जर की दिल से तारीफ़ कर रहा है यहां तक की मृतक की एक बेटी का कहना है केंद्रीय मंत्री गुर्जर खुद मेरे घर आये और आर्थिक मदद की और मैं या  मेरा परिवार इन्हें कभी नहीं भूल पाएंगे । 

मृतक के एक भाई जो सूचना के बाद बिहार आये मोदी के मंत्री के  घर से जाने के बाद उनकी आँखें छलक पड़ीं और कहा कि नेता हो तो फरीदाबाद के सांसद एवं मोदी के मंत्री कृष्णपाल गुर्जर जैसा हो जो गरीबों का ख़याल रखता है । इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, भाजपा नेता नीरा तोमर, वरिष्ठ भाजपा नेता सतीश फागना, पार्षद पति कविंदर फागना, भाजपा नेता साहिल नम्बरदार, अवतार सिंह, भगवान् सिंह, सुरेश पाठक आदि मौजूद थे । (देखें VIDEO)
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: