Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सूरजकुंड मेला देख खुश हुए खट्टर, बजाने लगे ढोल

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Surajkund-mela-2017-news
फरीदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाल में विदेश गए थे जहाँ उन्होंने ड्रम बजाया था तो हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज फरीदाबाद में थे जहाँ वो अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड हस्तशिल्प मेले का उद्घाटन करने पहुंचे और मेले में मौजूद सांस्कृतिक कलाकारों के ढोल बजा ख़ुशी का इजहार किया ।

मुुख्यमंत्री ने उपस्थित जनसमूह को बसंत पंचमी और सर छोटूराम जयंती की बधाई देते हुए कहा कि आज अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला की पुण्य तिथि भी है और इस अवसर पर हम सब यहां इस मेला में इकटठे हुए हैं और यह मेला आपस की दुरियां कम करने का एक सांझा मंच प्रदान करता हैं। उन्होंने कहा कि देष-विदेष व अन्य प्रदेषों के लोग यहां आते हैं और दुरियांें को कम करने का यह एक अच्छा मंच साबित हो रहा है, जिसके लिए उन्होंने आए सभी लोगों को स्वागत किया।


थीम राज्य झारखण्ड के दस्तकारों, कारीगरों, बुनकरों का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि झारखण्ड राज्य एक विषेष प्रदेष हैं। उन्होंने कहा कि झारखण्ड प्रदेष को प्रकृति का आषीर्वाद मिला हुआ है और वहां काफी क्षेत्र पहाडी  व खनीज संपदाओं से भरपूर हैं। इस वर्ष वे झारखण्ड का दौरा अवष्य करेंगें।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Fair and Festivals

Post A Comment:

0 comments: