Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MCF Election 2017: वार्ड 1 की जनता देगी सपना डागर का साथ

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Sapna Dagar Faridabad
Faridabad 12 December 2016: आठ जनवरी को होने वाले नगर निगम चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयार हैं । कार्यकर्ता अपने अपने वार्डों में जमकर पसीना बहा रहे हैं । पार्टी सिम्बल पर चुनाव लड़ाएगी और जल्द ही उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जाएगी जिसका कार्यकर्ताओं को बेसब्री से इन्तजार है । वार्ड नंबर 1 की  संभावित भाजपा उम्मीदवार सपना डागर ने आज कार्यकर्ताओं की एक बैठक ली । सपना डागर युवा भाजपा नेता मुकेश डागर के छोटे भाई की धर्मपत्नी हैं और वार्ड महिला के लिए रिजर्व हुआ है जिस कारण मुकेश से सपना को मैदान में उतारा है ।

 सपना पहले से समाजसेवा करती आ रहीं हैं जिस कारण क्षेत्र के लोग उन्हें भली भाँती जानते हैं । आज की बैठक में सपना ने भाजपा का जमकर गुणगान किया ।  उन्होंने केंद्रीय राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद कृष्णपाल गुर्जर की तारीफ़ करते हुए कहा कि ढाई साल में हमारे पर जिले का एक भी व्यक्ति उंगली नहीं उठा सका । उन्होंने कहा कि सांसद गुर्जर पूरे फरीदाबाद का एक सामान विकास करवा रहे हैं जो जिले की जनता के लिए बहुत ही खुशी की बात है । सपना डागर ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने फरीदाबाद को उसका खोया हुआ गौरव लौटाया । उन्होंने कहा कि वर्तमान में फरीदाबाद में एक केबिनेट मंत्री, एक मुख्य संसदीय सचिव, दो चेयरमैन सब मुख्यमंत्री की देन है । बैठक में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाते हुए सपना को अपना समर्थन देने का वादा किया और कहा कि हम सभी वार्ड वाले आपने साथ हैं । 

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा नेता मुकेश डागर राजीव कालोनी ने कहा कि नगर निगम चुनावों में पार्टी अधिक से अधिक सीटें जीतेगी और पार्टी का ही मेयर होगा क्यू कि वर्तमान समय में पूरे फरीदाबाद में भाजपा की लहर है । उन्होंने कहा कि देश की जनता भाजपा से खुश है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के  नोटबंदी जैसा फैसला लेकर बहुत अच्छा काम किया है । उन्होंने कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री श्री गुर्जर ने शहर को स्मार्ट सिटी घोषित करवाया जिसपर काम जारी है और जल्द फरीदाबाद चमकने लगेगा । उपस्थित कार्यकर्ताओं और स्थानीय जनता ने मुकेश डागर को आश्वाशन दिया कि वार्ड नंबर 1 में हम हर हालत आपका साथ देंगे । 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: