Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रोज बोलते हैं हवा तक नहीं चलती और कहते हैं बोलूंगा तो भूकंप आ जाएगा, राजनाथ सिंह

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Credit ANI
New Delhi 10 December 2016: नोटबंदी को लेकर कल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि सरकार मुझे बोलने नहीं दे रही है क्यू कि मैं बोलूंगा तो भूकंप आ जाएगा । उन्होंने कहा था कि नोटबंदी हिंदुस्तान के इतिहास का बड़ा घोटाला है और मैं इस घोटाले का पर्दाफाश कर सकता हूँ इसलिए सरकार मुझे बोलने नहीं दे रही हैं । उन्होंने कहा था कि मैं बोलूंगा तो मोदी जी बैठ नहीं पाएंगे । राहुल के इस बयान के बाद भाजपा नेता चुटकी लेने लगे । कुछ भाजपा नेताओं का कहना था कि राहुल जब भी बोलते हैं उनकी ही पार्टी में भूकंप आता है । 

आज देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी राहुल गांधी पर चुटकी ली है । गृहमंत्री ने हरिद्वार में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि मैं बोलूंगा तो भूकंप आ जाएगा, मैंने कहा बोलते तो रोज हो पर हवा भी नहीं चलती । गृह मंत्री ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर भारत को आर्थिक महाशक्ति बनाना है तो कुछ कठोर और साहसिक कदम उठाने होंगे । 

इसके पहले  हरियाणा के केबिनेट मंत्री अनिल विज ने भी राहुल गांधी के बयान पर चुटकी ली है उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है ,,,
राहुल गांधी एक बार हिम्मत करके जो बोलना है बोल ही लो नहीं तो तुम्हे मलाल रहेगा कि आप बोले नही और हमें मलाल रहेगा हमने आपका भूचाल नही देखा ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: