Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ने किया कई बैंकों का अचानक दौरा

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Faridabad CP Hanif Qureshi News

फरीदाबाद:  बल्लभगढ़ के बैंकों की व्यवस्था का जायजा लेने के लिए आज फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी बल्लभगढ़ पहुंचे। उनके पहुंचने से पुलिस विभाग में भी हडक़ंप मच गया हर पुलिस कर्मी की जुबान पर एक ही सबाल था कि आखिर पुलिस कमिश्नर अचानक  क्यों आ रहे हैं। कमीश्रर ने बल्लभगढ पहुंचते ही करीब आधा दर्जनों बैंकों का निरीक्षण किया और लोगों की परेशानियों को भी देखा। इस मौके पर युवा भाजपा नेता दीपक चौधरी भी उनके साथ थे । 

नोटबंदी के बाद पूरे शहर में मची हुई अफरा तफरी को देखते हुए आज स्वयं पुलिस कमीश्रर ने बल्लभगढ़ की पंजाब नेशनल बैंक, सिंडिकेट बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के अलावा भी कई बैंकों का निरीक्षण किया और निरीक्षण के दौरान लोगों को आ रही परेशानियों के बारे में भी पुलिस कमीश्रर ने जाना।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि आईसीआईसीआई बैंक मात्र जमा करने का ही साधन था बैंक में कैश न होने की वजह से वहां पर थोड़ी दिक्कत उन्हें दिखाई दी जबकि अन्य बैंकों में काम सही तरीके से चलता हुआ मिला उन्होंने कहा कि बैंक में जैसे ही कैश आता है वह जनता को दे रहे है।

इस मौके पर दीपक चौधरी ने कहा कि आज बल्लबगढ़ के कई बैंकों में लाइन पहले से कम है । उन्होंने कहा कि जनता ज्यादा परेशान न हो इसलिए वो खुद और उनके कार्यकर्ता बैंक पहुँचने वाली जनता की समस्याएं दूर करने का प्रयास करते हैं । 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: