Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राहुल गांधी की अनुभवहीनता के कारण जारी हैं कांग्रेस के बुरे दिन और BJP के अच्छे दिन

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

New Delhi 22 November 2016: सर्जिकल स्ट्राइक और नोटबंदी के मुद्दे पर राजनीति कर कांग्रेस को मुह की खाना पड़ रहा है आज चार लोकसभा और आठ विधानसभा सीटों के उप चुनावों में कांग्रेस को कोई खास सफलता हाँथ नहीं लगी है । लोकसभा चुनावों के समय शुरू हुए कांग्रेस के बुरे दिन अब भी जारी हैं । लोकसभा के समय से भी भाजपा के अच्छे दिन शुरू हुए थे जो अब भी जारी हैं । 

भाजपा  के लिए हालांकि मध्य प्रदेश और असम से जीत की खबर मिली लेकिन पार्टी के लिए सबसे ज्यादा संतोष देने वाली खबर पश्चिम बंगाल से आई। वहां भले टीएमसी दो लोकसभा और एक विधानसभा सीट पर जीत कर इसे बरकरार रखने में सफल रही, लेकिन इस चुनाव की सबसे बड़ी खासियत यह रही कि तीनों चुनाव के वोट को मिलाए तो इसमें बीजेपी दूसरे नंबर पर रही और लंबे समय तक बंगाल में राज करने वाला लेफ्ट तीसरे नंबर पर आ गया। भाजपा नेता जीत का जश्न मना रहे हैं और विपक्षियों को घेर रहे हैं ।

वरिष्ठ भाजपा  नेता वेंकैया नायूड ने कहा कि बंगाल में वोट का इस तेजी से बढ़ना बताता है कि नोटबंदी पर उसे पूरे देश में सपॉर्ट मिल रहा है। त्रिपुरा में भी बीजेपी ने पहली बार दूसरा स्थान हासिल किया। यह भी नार्थ-ईस्ट में बीजेपी के बढ़ते जनाधार का संकेत है। हाल के दिनों में पार्टी ने इस इलाके में विस्तार बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत की है। सूत्रों की मानें तो कांग्रेस के बुरे दिन सिर्फ और फिर राहुल गांधी के कारण जारी हैं हाँ उनके कुछ प्रवक्ता भी इसके जिम्मेदार हैं । अनुभवहीनता के कारण राहुल गांधी कांग्रेस को डुबोते जा रहे हैं अच्छी बातें भी करते हैं जो गुस्से में जिसे देश पचा नहीं पाता है ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: