Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कल जलेगा रावण, कुछ लोग आज रात हजारों लोगों के खून से रंगना चाहते हैं फरीदाबाद दशहरा मैदान

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
faridabad-dussehra-maidan-1000-gathered-for-original-mahabharat

Faridabad, 10 October: शहर को जिसकी आशंका होनी थी वही होने वाला है क्योंकि इस वक्त फरीदाबाद के दशहरा मैदान में असली खुनी महाभारत के लिए हजारों लोग पहुंच चुके हैं, महाभारत करने के लिए तैयार लोगों में एक टीम वर्तमान बीजेपी विधायक सीमा  त्रिखा की है तो दूसरी टीम भूतपूर्व बीजेपी विधायक चंदर भाटिया की है, दोनों टीमों के हजारों लोग एक दूसरे के सामने खड़े हो चुके हैं और दशहरा मैदान को खून से रंगने के लिए तैयार हैं, मौके पर पुलिस भी मौजूद है और DCP रमेश पाल भी पहुँच चुके हैं लेकिन दोनों टीमों के लोग किसी का कहना मानने को तैयार नही हैं। कल ही दशहरा मेला है और कल ही रावण को जलाने की तैयारी है लेकिन ऐसा लगता है कि आज रात महाभारत करके दशहरा मैदान को खून से रंग दिया जाएगा। 

क्यों हो रही है महाभारत

हरयाणा अब तक को सूत्रों से जानकारी मिली है कि सारी लड़ाई रावण को खड़ा करने के लिए हो रही है, दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे के बनाए रावण को खड़े होते नहीं देखना चाहते, इस वक्त मैदान में हजारों लोग मरने मारने को तैयार हैं, शहर में कुछ अनहोनी की आशंका है क्योंकि इस महाभारत की पटकथा कई दिनों पहले ही लिखी जा चुकी था और यह अंदेश जताया जा रहा था कि दशहरा आते आते कुछ ना कुछ पंगा हो जाएगा। 

आह दशहरा मैदान में दंगा फसाद होने की भी आशंका जताई जा रही है क्योंकि कुछ दुश्मन लोग भी दोनों पक्षों के झगडे का फायदा उठा सकते हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: