Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गंभीरता से ऑनलाइन पोर्टल पर आई शिकायतों का समाधान करें अधिकारी : अंकित कुमार

hcs-ankit-kumar-faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

hcs-ankit-kumar-faridabad

फरीदाबाद, 12 जून। नगराधीश अंकित कुमार ने कहा कि सभी विभागों के अधिकारी तुरंत प्रभाव से गंभीरता से सीएम विंडो और ऑनलाइन पोर्टल पर आई शिकायतों का समाधान करें। सीटीएम अंकित कुमार ने कहा कि जिन विभागों की ज्यादा पब्लिक डीलिंग है वे विभाग शिकायतों का निर्धारित समय पर निपटारा करें। 

नगराधीश अंकित कुमार द्वारा आज बुधवार को दोपहर बाद लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में सीएम विंडो और ऑनलाइन पोर्टल से जुड़ी लंबित शिकायतों पर गहनता से बैठक में समीक्षा कर रहे थे। 

नगराधीश अंकित कुमार ने सभी विभागों के अधिकारियों के साथ सीएम विंडो, सरल पोर्टल और सीपी ग्राम पोर्टल पर प्राप्त हुई शिकायतों के निपटान की अध्यक्षता करते हुए कहा कि सीएम विंडो और ऑनलाइन पोर्टल पर आई शिकायतों को सभी विभागों के अधिकारी डेलीबेसिज पर समीक्षा कर समाधान निकालें। 

जिन विभागों की ज्यादा पब्लिक डीलिंग है। वे विभाग शिकायतों का निर्धारित समय पर निपटारा करें। सीएम विंडो के अलावा सरल पोर्टल और सीपी और इंस्टाग्राम तथा सोशल मीडिया सहित अन्य प्राप्त हुई शिकायतों का गंभीरता के साथ निर्धारित समय पर निपटारा करना सुनिश्चित करें।

उपस्थित अधिकारियों को दिए  विशेष दिशा निर्देश-

उन्होंने बैठक में उपस्थित अधिकारियों को विशेष दिशा निर्देश देते हुए सीएम विंडो, सरल पोर्टल, सीपी ग्राम पोर्टल और एसएमजीटी के पेंडेंसी को तुरंत ऑनलाइन क्लियर करने के लिए भी कहा। वहीं सीएम विंडो और अन्य ऑनलाइन प्लेटफार्म प्रणाली के जरिये बेहतर क्रियान्वयन के लिए सुझाव भी सांझे अधिकारियों को कर्मचारियों के साथ किए।

नगराधीश अंकित कुमार ने बैठक में क्रमवार सभी विभाग के अधिकारियों /प्रतिनिधियों को ऑनलाइन लंबित सीएम विंडो, सीपी ग्राम और एसएमजीटी आवेदन पर आई शिकायतों का आगामी शुक्रवार तक समाधान करने को कहा। वहीं उन्होंने कई विषयों पर संबंधित अधिकारियों से सुझाव भी सांझा किए व सिस्टम को बेहतर बनाने के लिए ज़रूरी दिशा-निर्देश भी दिए।

बैठक में बल्लभगढ़ के एसडीएम त्रिलोक चंद, डीडीपीओ कैप्टन प्रदीप कुमार सहित तमाम विभागों के अधिकारी गण उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: