Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

स्वीप गतिविधियों के तहत मतदाताओं को जागरूक कर रहे हैं वोटिंग ताऊ

loksabha-election-2024-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

loksabha-election-2024-haryana

पलवल, 20 मई। 25 मई को पहला काम, पोलिंग बूथ पर जाकर करें मतदान, लोकतंत्र का महापर्व मनाओ, 25 मई को वोट डाल के आओ। यह आह्वïान जिला प्रशासन द्वारा लोकसभा आम चुनाव-2024 में अधिक से अधिक मतदान करवाने को लेकर आमजन को जागरूक करने को लेकर बनाए गए ‘वोटिंग ताऊ’ और भजन पार्टी के सदस्य कर रहे हैं। 

लोकसभा आम चुनाव 2024 को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी नेहा सिंह के मार्गदर्शन और स्वीप गतिविधियों के नोडल अधिकारी डॉ. ब्रह्मजीत सिंह रांगी के नेतृत्व में जिले भर में स्वीप गतिविधियों के तहत कार्यक्रम करवाए जा रहे हैं।

जिला सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के भजन पार्टी लीडर महाश्य राजाराम को जिला प्रशासन ने मतदान के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए मतदाता ताऊ की भूमिका निभाने के लिए नियुक्त किया है। इसके अलावा सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के भजन पार्टी सदस्य भी गांव-गांव जाकर लोगों को भजनों और गीतों के माध्यम से 25 मई को मतदान करने के लिए जागरुक कर रहे हैं।

वोटिंग ताऊ जिला के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों के बीच जाकर मतदान जागरूकता की अलख जगा रहे हैं। दूसरी ओर वोटिंग ताऊ की अपील को आमजन मानस ध्यानपूर्वक सुनकर 25 मई को जरूर वोट डालने का आश्वासन भी दे रहे हैं। 

इसके अतिरिक्त जिला सूचना एवं जनसंपर्क विभाग पलवल की भजन मंडलियां जिला के गांव-गांव जाकर मतदाताओं को जगाने का कार्य कर रहीं हैं। यह भजन मंडलियां अपने साज-बाज के साथ लोकसभा चुनाव के संबंध में बनाए गए गीतों व भजनों के माध्यम से मतदाताओं को वोट के महत्व को बखूभी जागरूक रही हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: