Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जनरल ऑब्जर्वर व राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में जिला निर्वाचन अधिकारी ने करवाई स्क्रूटनी

HARYANA-LOK-SABHA-ELECTION-2024
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

HARYANA-LOK-SABHA-ELECTION-2024

फरीदाबाद, 26 मई। लोकसभा चुनाव के अंतर्गत नियुक्त किए गए फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के जनरल ऑब्जर्वर एवं राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने स्क्रूटनी करवाई। सभी विधानसभाओं की स्क्रूटनी का कार्य सुचारू रूप से संपन्न हुआ, जिसमें किसी भी राजनीतिक दल की ओर से किसी भी प्रकार की शिकायत अथवा आपत्ति दर्ज नहीं करवाई गई।

सेक्टर-14 स्थित डीएवी स्कूल के सभागार में स्थापित मतगणना केंद्र में स्क्रूटनी का कार्य संपन्न हुआ। जनरल ऑब्जर्वर अक्षय कुमार सिंह के निर्देशन में यह कार्य हुआ, जिसमें विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि शामिल रहे। साथ में पलवल की उपायुक्त  नेहा सिंह भी विशेष रूप से मौजूद रही। जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने विस्तार से जानकारी देते हुए सभी दलों के प्रतिनिधियों का स्वागत किया।

पृथला विधानसभा क्षेत्र से स्क्रूटनी का कार्य प्रारंभ किया गया। तदोपरांत फरीदाबाद एनआईटी, बड़खल, फरीदाबाद, तिगांव और बल्लभगढ़ सहित हथीन, होडल और पलवल विधानसभाओं की स्क्रूटनी की गई। स्क्रूटनी के दौरान संबंधित विधानसभा क्षेत्रों के सहायक निर्वाचन अधिकारी भी मौजूद रहे। जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह व जनरल ऑब्जर्वर ने राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से विधानसभा वाइज चर्चा की। प्रतिनिधियों को ईवीएम सहित मत प्रतिशत आदि की भी पूर्ण जानकारी दी गई।

इस मौके पर अतिरिक्त  उपायुक्त डॉ. आनंद शर्मा, सीईओ जिला परिषद सतबीर मान, एसडीएम त्रिलोकचंद, एसडीएम अमित मान, एसडीएम शिखा, एचएसवीपी के एस्टेट ऑफिसर सिद्धार्थ दहिया, इलेक्शन तहसीलदार जयकिशन आदि मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: