Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अपने भ्रष्ट अधिकारियों से हरियाणा के व्यापारियों को परेशान न करवाए BJP सरकार- लखन सिंगला

Lakhan-Singla-Faridabad-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद  24 अप्रैल 2024 - हरियाणा  व्यापार मंडल के चेयरमैन और फरीदाबाद के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन सिंगला ने कहा कि भाजपा सरकार पूरे प्रदेश के व्यापारियों को परेशान कर रही है।  उन्होंने कहा कि सरकार और उनके अधिकारी प्रदेश में तांडव मचा रहे हैं और  पॉलीथिन बनाने वाली कंपनियों से रिश्वत ले रहे हैं और रोजमर्रा काम करने वाले व्यापारियों से पॉलीथिन के नाम पर वसूली की जा रही है।


लखन सिंगला ने कहा कि पुरे हरियाणा में पॉलीथिन के नाम पर छोटे बड़े व्यापारियों को परेशान करने के बजाये सरकार सीधे इसके उत्पादन पर रोक क्यों नहीं लगाती या इसके उत्पादन के खिलाफ कड़े नियम क्यों नहीं लाती। जब कोई चीज़ बनेगी ही नहीं तो वो बाजार में कैसे लोगो को मिलेगी और सरकार को पॉलीथिन का कोई विकल्प व्यापारियों को देना चाहिए जिससे उपभोगता को सामान ले जाने में परेशानी ना हो।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में कई बार सरकार के कहने से सभी जिलों के अधिकारियों ने आदेश दिया कि पोलोथीन बेंचने वालों के चालान किये जाएंगे। ऐसा हुआ भी और छोटे दुकानदारों के चालान भी काटे गए और पोलोथीन भी जब्त की गई लेकिन बड़े सवाल ये उठ रहे हैं कि जब्त की गई पोलोथीन कहाँ गई।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के अधिकारी छोटे व्यापारियों से जो पोलोथीन जब्त करते हैं उसे अपने ख़ास तथाकथित भाजपाई व्यापारी को कम दाम पर बेंच देते हैं और वो पोलोथीन फिर छोटे दुकानदारों के पास पहुँच जाती है। दाम बढ़ जाता है। पूरे प्रदेश में ये बड़ा खेल चल रहा है। भ्रष्ट अधिकारियों पर भाजपा सरकार का हाथ है इसलिए उनके कारनामे जारी हैं।

लखन सिंगला ने हरियाणा की भाजपा सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि 10 वर्षों में कई आदेश पोलोथीन बंद और चालान का और हजारों टन पोलोथीन जब्त की गई , ये पोलोथीन कहाँ गई , क्या ये नष्ट की गई तो हरियाणा सरकार सबूत दे कि किस जिले में कितनी पोलोथीन जब्त की गई और कितनी नष्ट की गई। उन्होंने कहा ये बड़ा घोटाला है और सरकार अपने भ्रष्ट अधिकारियों के साथ मिलकर कर रही है।

लखन सिंगला ने कहा कि मैं प्रदेश के व्यापारियों को अब परेशान नहीं होने दूंगा और इसके लिए पूरे प्रदेश में अपनी टीम बना रहा हूँ, उन्होंने प्रदेश के व्यापारियों से अपील की कि आपको किसी भी तरह से कोई भी परेशानी हो तो मुझसे संपर्क करें। मैं आपके साथ हूँ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: