Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भूपेन्द्र हुड्डा के नेतृत्व में जीतेंगे हरियाणा की सभी 10 सीटें : महेन्द्र प्रताप सिंह

Faridabad-Lok-Sabha-Congress-candidate-Mahendra-Pratap-Singh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


पलवल/फरीदाबाद। फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार एवं हरियाणा के पूर्व केबिनेट मंत्री चौघरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने रविवार को पलवल जिले की जाट लेंड से चुनाव प्रचार की शुरूआत की। उन्होंने जिले के घोडी-चांदहट गांव में लोगों से मुलाकात कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। 

कांग्रेस प्रत्याशी घोषित होने के उपरांत पहली बार पलवल पहुंचे चौघरी महेन्द्र प्रताप सिंह के प्रति लोगों का उत्साह देखने लायक था तथा उन्होंने भूपेन्द्र हुड्डा जिंदाबाद, प्रदेशाध्यक्ष चौधरी उदयभान जिंदाबाद, महेन्द्र प्रताप सिंह जिंदाबाद व दीपेन्द्र हुड्डा के नारों के साथ जहां उनका फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया वहीं पगडी बांधकर अपने खुले समर्थन का भी ऐलान किया।

इस दौरान वह जहां-जहां से भी गुजरे लोगों के हुजूम ने उनका दिल खेलकर स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने चांदहट गांव स्थित संत रविदास मंदिर में आयोजित बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर जयंति समारोह में भी भाग लिया और बाबा साहेब को अपने श्रद्धासुमन भी अर्पित किए।

पूर्व केबिनेट मंत्री चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने कांग्रेस का लोकसभा उम्मीदवार घोषित किए जाने पर अपने संबोधन में पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का आभार व्यक्त करते हुए खुलकर कहा कि आज प्रदेश में चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के पक्ष में एक तरफा लहर चल रही है। प्रदेश के लोगों का झुकाव दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, इसका असर लोकसभा चुनावों में भी देखने को मिलेगा।  

हुड्डा के नेतृत्व में फरीदाबाद सहित हरियाणा की सभी दस की दस लोकसभा सीटों पर कांग्रेस की ऐतिहासिक विजय होगी क्योंकि हरियाणा के लोग आज फिर से चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा सरकार के राज को याद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पलवल को जिला बनाने का श्रेय भी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को ही जाता है। आज फरीदाबाद और पलवल जिले में जितनी भी विकास योजनाएं दिख रही हैं वह सब हुड्डा साहब की ही दैन है। 

उन्होंने खुलकर कहा कि उन्हें लोकसभा उम्मीदवार बनाए जाने में भी सबसे ज्यादा सहयोग भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का ही है इसलिए आज हुड्डा जी की बात पर हम सभी एकजुट हो कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर इस लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए अपनी आवाज बुलंद करें। 

उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि वह पांच बार विधायक, मंत्री रहे हैं उन्होंने कभी भी जात-वाद की राजनीति नहीं कि बल्कि हमेशा विकास और भाईचारे को महत्व दिया है, अगर वह सांसद बने तो लोकसभा क्षेत्र में पडने वाले फरीदाबाद और पलवल दोनों जिलों का समान रूप से विकास करेंगे। उन्होंने भाजपा पर भाई भतिजावाद और जात-पात व धर्म की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अब मोदी के नाम पर काम चलने वाला नहीं है। 

जनता समक्ष चुकी है कि उनका हितैषी कौन है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि अब समय आ गया है कि इन जुम्लेबाजों को वोट की चोट से अपनी ताकत का एहसाह कराना होगा क्योंकि आज जहां दोनों जिलों में भ्रष्टाचार का बोल-बाला है वहीं किसान, कामगार, व्यापारी, कर्मचारी, युवा, महिला सहित हर वर्ग अपने आपको ठगा सा  महशूस कर रहा है। उन्होंने लोगों के उम्साह से सरोबार हो खुलकर कहा कि यह चुनाव लोकसभा का है और फिर इसके बार भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को मुख्यमंत्री बनाने के लिए विधानसभा चुनाव के लिए भी तैयार रहना होगा।

इस अवसर पर धनसिंह हवलदार, गिर्राज, श्याम मैम्बर, धर्मपाल, देशराज, बालकराम पंच आदि भी मुख्यरूप से मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: