Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

NDA 400 और KP गुर्जर 10 लाख पार, जल्द बड़ी टीम मैदान में उतारेंगे साहिल नम्बरदार

Sahil-Numbardar-BJP-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद - पूरे देश में लोकसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है और हरियाणा में 24 मई को मतदान होंगे -भाजपा ने कई उम्मीदवारों का एलान कर दिया है तो आम आदमी पार्टी ने भी  कुरुक्षेत्र से अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है और एक दिन बाद कांग्रेस भी अपने अधिकतर उम्मीदवारों के नाम का एलान कर सकती है।  जेजेपी और भाजपा की गठबंधन टूटने के बाद भी गुफ्तगू जारी है जबकि इनलो ने अभय चौटाला को कुरुक्षेत्र से उतारने का प्लान बनाया है। 

कोई भी चुनाव हो बगैर मजबूत टीम के नहीं जीता जाता और यहीं कारण है हरियाणा कांग्रेस सत्ता विरोधी लहर के बाद भी 2019 में सत्ता से दूर रही।  भाजपा की बात करें तो उसके पास मजबूत टीम है और समय आने पर टीम मोर्चा संभाल लेती है।  आरएसएस के हजारों लोग भी मैदान में आ जाते हैं जबकि कांग्रेस अपने सेवा दल को भी लगभग जीरो कर चुकी है। 2004 से 14 तक हरियाणा में कांग्रेस सेवा दल की टीम काफी मजबूत थी लेकिन? और फिर कांग्रेस का संगठन भी भंग और लगभग 10 साल से प्रदेश में कांग्रेस का संगठन नहीं है। 

बात करें फरीदाबाद की तो केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को भाजपा ने तीसरी बार टिकट दी है और केपी गुर्जर की टीम मैदान में उतर भी गई है। केपी गुर्जर की टीम के ख़ास सदस्य साहिल नम्बरदार एक बड़ी तैयारी में जुटे हैं और जल्द 101 युवाओं को फरीदाबाद के मैदान में उतारेंगे। 

साहिल नम्बरदार का कहना है कि इस बार NDA 400 पार और फरीदाबाद से केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को 10 लाख से ज्यादा वोटों से जिताने का वो हर प्रयास करेंगे।  उनकी टीम के सदस्य तमाम विधानसभा क्षेत्रों में घर -घर पहुंचेंगे और भाजपा की नीतियों को जन -जन तक पहुंचाएंगे।  उन्होंने कहा कि जल्द टीम को विधिवत फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के मैदान में उतारा जाएगा। टीम में युवाओं के साथ महिलायें भी होंगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: