Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नायब सैनी को CM बनने पर बधाई, जनता के हित का काम करें : जयहिंद

NAVEEN-JAIHIND-ROHTAK-HARYANA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
NAVEEN-JAIHIND-ROHTAK-HARYANA

मनोहर लाल खट्टर के मुख्यमंत्री रहते हुए सामाजिक कार्यकर्ता नवीन जयहिंद ने जन समस्याओं का निराकरण करवाने के लिए सालों जंग जारी रखी। चाहे बुढ़ापा, विधवा, विकलांग पेंशन का मामला हो या फिर खिलाड़ियों के खेल कोटा खत्म होने की बात या पहरावर गांव में गोड़ संस्था की जमीन दिलाने की लड़ाई हो, मुखर होकर अपनी आवाज सरकार के सामने रखी। जिसके चलते सरकार को भी झुकना पड़ा और मनोहर लाल खट्टर को जन समस्याओं के समाधान के लिए आदेश जारी करने पड़े। 
अब मुख्यमंत्री पद का चेहरा भले ही बदल गया हो, लेकिन पद तो वही है। समस्याओं के समाधान करने के लिए जो भंडारा करने का ऑफर मनोहर लाल खट्टर को दिया था वही ऑफर अब नए मुख्यमंत्री नायब सैनी के लिए भी है। नवीन जय हिंद ने कहा की वह नायब सैनी को मुख्यमंत्री बनने पर बधाई देते हैं, लेकिन जनता के काम तो करने पड़ेंगे। 

अगर मुख्यमंत्री नायब सैनी जनहित के काम करेंगे तो उनका स्वागत करेंगे। लेकिन अगर जनता की समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो नवीन जयहिंद की आवाज वैसे ही गूंजेगी जैसे मनोहर लाल खट्टर के कार्यकाल में गूंजा करती। 

नवीन जयहिंद ने कहा कि वह नवनियुक्त मुख्यमंत्री नायब सैनी को याद दिला देना चाहते हैं कि किस तरीके से थारा फूफा जिंदा है, दादा दुलीचंद की बारात निकालकर लाखों लोगों की बुढ़ापा पेंशन बनने पर सरकार को मजबूर कर दिया था,बजब खिलाड़ियों का कोटा काटा तो वह सोटा लेकर सड़क पर निकले थे जिसके चलते हरियाणा सरकार को खिलाड़ियों की इस समस्या का समाधान करना पड़ा था। 

पहरावर में गोड़ संस्था की जमीन पर फरसा धारियों ने जो शक्ति दिखाई उसकी वजह से ही खट्टर सरकार झुकने पर मजबूर हुई थी। इसलिए वे नवनियुक्त मुख्यमंत्री नायब सैनी को भी यही कहना चाहते हैं कि जनता के काम करोगे तो शाबाशी मिलेगी नहीं तो नवीन जयहिंद सोटा और फरसा लेकर तैयार बैठा है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: