Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जयहिन्द तुम संघर्ष करो मैं तुम्हारे साथ हूँ- CM मनोहर लाल हरियाणा 

Naveen-Jaihind-Meet-CM-Manohar-Lal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Rohtak-  सोमवार 12 फरवरी को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर रोहतक पहुंचे और हर बार की तरह जयहिन्द सेना के सुप्रीमो नवीन जयहिन्द के टैंट में सैकड़ो पुलिसकर्मी पहुंच गए। जिसके बाद नवीन जयहिन्द गौ माता, टाइगर, बजरंगी व अन्य साथियों के साथ सीएम से मिलने निकलने तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें टैंट के बाहर ही रोक लिया। जिसके बाद सीएम ने जयहिन्द को रोहतक के कैनाल रेस्ट हाऊस में बुलाया और जयहिन्द ने सीएम को मुख्यरूप से जो समस्याएं थी उनका ज्ञापन सौंपा। सीएम ने जयहिन्द को सभी समस्याओं का समाधान जल्द से जल्द करने का आश्वासन दिया। साथ सीएम ने जयहिन्द को चंडीगढ़ आकर खिचड़ी खाने का न्यौता भी दिया जिस पर जयहिन्द ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री इन मांगों को पूरी करते है तो जल्द ही खिचड़ी जरूर खाएंगे। मुख्यमंत्री ने मजाक में कहा जयहिन्द तुम संघर्ष करो मैं तुम्हारे साथ हूँ, क्या आज भी पुलिस ने पकड़ रखा था


जयहिन्द ने बताया कि 1-2 महीने पहले हमने मुख्यमंत्री से मिलने का समय मांगा था तो आज रोहतक कैनाल रेस्ट हाऊस में सीएम से मिला। जब मुख्यमंत्री के सामने जयहिन्द ने मांगे रखी तो मुख्यमंत्री ने कहा कि आपने जिन मांगो को लेकर प्रदर्शन किए है उनमें से बहुत सी समस्याओ का समाधान मैं कर चुका हूँ और इन्हें भी पूरा करूँगा।

जयहिन्द ने बताया अगर मुख्यमंत्री इन सभी समस्याओं का समाधान करते है तो हम उनके नाम का भंडारा करेंगे और अगर नही करते है तो हमारा यह आंदोलन जारी रहेगा।


जयहिन्द इन मुख्य मांगो को लेकर सीएम से मिलने पहुँचे-

1 अपने कहे अनुसार 50 हजार भर्ती करें चुनाव से पहले।

2 किसानो की समस्या का समाधान करें और SYL नहर का निर्माण कराएं।

3 गौड़ संस्था को ग्रांट दें या गौड़ संस्था के चुनाव कराएं और भगवान परशुराम मंदिर निर्माण में सहयोग करे व गौ माता के लिए घरो का निर्माण कराएं ताकि वे सड़क पर ना मरें।

4 हरियाणा पुलिस, होमगॉर्ड, एसपीओ के लिए की गयी घोषणाओं को लागू करें व अन्य कर्मचारियों की समस्याओ का समाधान करें।

5 फैमिली आईडी की वजह से हो रही बुढ़ापा पेंशन, विधवा पेंशन, विकलांग पेंशन व बीपीएल कार्ड धारको की परेशानी को दूर करे सरकार।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: