Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में हुई भारतीय गुर्जर परिषद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

Gurjar-Samaj-Meeting-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

Faridabad- भारतीय गुर्जर परिषद की केंद्रीय कार्यकारिणी की बैठक गुर्जर भवन सेक्टर 16 में संपन्न हुई बैठक में मनोनीत हुए पदाधिकारी का स्वागत किया गया और भविष्य में संगठन की रणनीति पर मंथन हुआ। राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदीश लोहिया ने बैठक की अध्यक्षता की और सभी नवनिर्वाचित सदस्यों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए बताया कि संगठन 1982 से काम कर रहा है गुर्जर समाज की सेवा और उत्थान के लिए निरंतर प्रयासरत रहता है हमारा संगठन उन सभी जातियों के लिए हर स्तर पर लड़ाई लड़ेगा जिनका इतिहास की गलतियों के कारण उचित सम्मान नहीं मिल सका है। 


नवनिर्वाचित राष्ट्रीय सचिव के पद पर रोमी भाटी ने अपने संबोधन में कहा कि नए जोश और नई योजनाओं से उत्प्रोत है। जो दायित्व समाज ने सौंप है उसके लिए मैं समाज का आभारी रहूंगा  आगामी समय में युवा संगठनों की घोषणा भी जल्दी की जाएगी। 25 फरवरी को देश भर से संगठन के लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में जंतर मंतर पहुंचकर अपनी मांगों को रखेंगे। 


वरिष्ठ उपाध्यक्ष धर्मवीर बसोया ने बताया कि कई प्रदेशों की कार्यकारिणी की घोषणा के साथ ही दिल्ली प्रदेश महिला महिला संयोजक के रूप में नीतू श्याम देव भडाना को और अनु भडा़ना को  हरियाणा प्रदेश की महिला विंग का दायित्व सौंपा गया। 

हरियाणा प्रदेश से हरिराम बसोया  और एडवोकेट राजेश खटाना  ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी का धन्यवाद करते हुए पत्रकारों को बताया कि बताया कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक फरीदाबाद शहर में होना हमारे लिए गर्व की बात है । और आगे हर लड़ाई को हम लोग मिलकर के एक साथ लड़ेंगे चाहे जंतर मंतर से  न्यायालय तक जाना पड़े।परिषद के निर्देश पर हरियाणा प्रदेश के युवा ,महिला सभी लोग समाज की लड़ाई को लड़ेंगे। 

 

बैठक में कई प्रदेशों के  पदाधिकारी के साथ पुशअप मैन के नाम से वर्ल्ड रिकॉर्ड  धारी रोहतास चौधरी ,डॉ प्रदीप पोसवाल, रणवीर चदींला ,रामफूल भाटी ,हंसराज कपासिया, तिलक राज बैसला, सतवीर सरधना ,जम्मू कश्मीर से अब्दुल अज़ीज़ खटाना, हरिराम चदींला, पवन भटी,अनिल कसाना ,सुखराम पहलवान, अरुण भाटी, नेपाल कसाना अनिल कसाना आदि प्रमुख लोगों ने बैठक में हिस्सा लिया। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: