Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा के 22 में से 17 जिले के लोग पी रहे हैं जहरीला पानी - नवीन जयहिंद

NAVEEN-JAIHIND-ROHTAK-HARYANA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

NAVEEN-JAIHIND-ROHTAK-HARYANA

आज चंडीगढ़ में कैबिनेट मंत्री की मौजूदगी में SYL मुद्दे पर हुई हरियाणा–पंजाब के मुख्यमंत्रियों की बैठक आज भी सिर्फ चाय–बिस्किट की मीटिंग बन कर रह गई। जिस तरह से मीटिंग में सुप्रीप कोर्ट के निर्णय को नजरंदाज करके उसका अपमान किया गया है उससे इन राजनीतिक पार्टियों की मंशा साफ नजर आती है। वे नही चाहते की हरियाणा की जनता को उनके हक का साफ पानी मिले। 

ये सभी राजनीतिक पार्टियां SYL के नाम पर सिर्फ राजनीति करती है और इसे केवल एक राजनीतिक मुद्दा ही बने रहने देना चाहती है। जिस तरह से मीटिंग में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का अपमान किया है उस पर जयहिन्द ने कहा की अब हम सुप्रीम कोर्ट के सामने जाएंगे।

जयहिंद सेना प्रमुख नवीन जयहिंद ने कहा कि SYL के पक्ष में न बोलने वाली हरियाणा की राजनीतिक पार्टियां गद्दार है। हरियाणा की जनता अपने हक की SYL नहर मांग रही है और हरियाणा में 22 में से 17 जिले जहरीला पानी पी रहे है। जिससे की हरियाणा की जनता को अलग–अलग तरह की बीमारियों से गुजरना पड़ रहा है।

जयहिंद ने कहा कि हरियाणा की लाखों एकड़ जमीन पानी न मिलने की वजह से बंजर पड़ी है। अगर हरियाणा को उसके हक का पानी मिले तो किसान इस जमीन अनाज उगा कर भूखी जनता का पेट भर सकता है ।

जयहिंद ने सुप्रीमकोर्ट के आदेश का जिक्र करते हुए कहा कि जिस तरह से सरकार ने बाग को खाली करवाने के लिए कोर्ट के आदेश माने। उसी तरह से syl के मामले पर भी सुप्रीम कोर्ट का फैसला मान्य होना चाहिए जो कि हरियाणा के हक में आया हुआ है। ये फैसला भी सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Rohtak News

Post A Comment:

0 comments: