Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नशे के ख़िलाफ़ जंग के योद्धा होते है खिलाड़ी - जयहिंद

naveen-jaihind-rohtak-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

naveen-jaihind-rohtak-haryana

नवीन जयहिंद शनिवार को शिवम एकेडमी द्वारा खिलाड़ियों के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पहुंचें ।नवीन जयहिंद ने कुश्ती में राजस्तरीय प्रतियोगिता में पहले स्थान पर काशा  और दूसरे स्थान पर आए विशाल को सम्मानित किया व राष्ट्रीय स्तर पर चयन होने पर शुभकामनाए देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है ।

जयहिंद ने हरियाणा के शेरों को किया सम्मानित करते हुए कहा कि प्रदेश के लिए बड़े सौभाग्य की बात है हमें बॉर्डर पर शहीद होने वाले और देश के लिए खेलों में मैडल लाने वाले सबसे ज्यादा हरियाणा के होते है ।

जयहिंद ने आगे कहा कि आज प्रदेश में नशे ने युवाओं को पथभ्रष्ट किया हुआ है। ऐसे मे सरकार भले ही अपनी जिम्मेदारी न निभाएं पर समाज को अपनी जिम्मेदारी जरूर निभानी चाहिए । युवाओं का मार्गदर्शक बनते हुए सही रास्ता जरूर दिखाना चाहिए।

आज प्रदेश में दूध के बूथ से ज्यादा शराब के ठेके है । उन पर सरकार ने एक दर्जन केस किए हुए है और सभी के सभी प्रदेश व देश के हक की आवाज उठाने के लिए हुए है ।

खिलाड़ियों को समानित करने पहुंचे तो नवीन जयहिंद को देख खिलाडियों में भी अलग ही उत्साह देखने को मिला, साथ ही युवाओं  ने पूरे जोरों- शोरों से नवीन जयहिंद का स्वागत किया और युवाओं  ने जयहिंद को अपना आइडियल बताया ।

मौके पर मौजूद खिलाड़ी व  अन्य युवाओं का माना है जिस तरह नवीन जयहिंद बिना की स्वार्थ के समाज की सेवा में लगे हुए है ऐसा करना हर किसी के बस की बात भी , आज हर पार्टी अपने राजनीति फायदे के लिए युवाओं का इस्तेमाल कर रही है और नौकरियों के लिए कोई ध्यान नही दे रहे, और  इसी बीच एक नवीन जयहिंद है जो  कड़कती गर्मी में भी खिलाड़ियों के खेल खोटे के लिए आवाज उठाने आगे आए थे और मुद्दों पर जनता के हक के लिए सड़क पर संघर्ष करते हुए नज़र आते है ।

इस मौके पर मनोज भारद्वार, पहलवान मोनू टाइगर, मनोज ढाका व राजबीर शास्त्री सहित कई गणमान्य मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Rohtak News

Post A Comment:

0 comments: