Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

Gurugram- सरल स्वभाव से बढ़ी वैशाली तोमर की लोकप्रियता, BJP प्रदेशाध्यक्ष ने दी जन्मदिन की बधाई

Vaishali-Tomar-Gurugram-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

गुरुग्राम- भाजपा नेत्री वैशाली तोमर के जन्मदिन पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनकड़ अचानक उनके निवास स्थान पहुंचे और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। अब पूरे गुरुग्राम में चर्चा है कि आने वाले नगर निगम चुनावों में वैशाली तोमर को मेयर पद के लिए मैदान उतारा जा सकता है। 

सेक्टर 14 गुरुग्राम में रहने वाली भाजपानेत्री  वैशाली तोमर' को भाजपा की तरफ से उम्मीदवार बनाने की चर्चाएं पूरे शहर में है । भाजपा महिला मोर्चा की  प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य वैशाली तोमर कई वर्षों से  जनता के साथ जुड़कर जनसेवा कर रही हैं और लोगों को पार्टी की नीतियों से अवगत करवा लोगों को लाभान्वित कर रही हैं। सरकार की योजनाओं को घर-घर पहुंचा रही हैं इसलिए  उनकी दावेदारी प्रबल रूप से आगे आ रही है ।वैशाली तोमर ने बहुत ही कम समय में गुरुग्राम के लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। वे बहुत ही कुशल वक्ता और सुशिक्षित है। 


आज उनके जन्मदिन पर गुरुग्राम भाजपा से जुड़े तमाम दिग्गजों ने भी उन्हें बधाई दी। सोशल मीडिया पर सुबह से ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। गुरुग्राम की बाद करें तो शहर में अब भी भाजपा का दबदबा है और कहा जा रहा है कि भाजपा ने वैशाली को मैदान में उतारा  तो आराम से मेयर की सीट भाजपा की झोली में जाएगी। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana-news

Post A Comment:

0 comments: