Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

NIT के विधायक नीरज शर्मा के बड़े भाई मुकेश शर्मा ने किया नए ट्यूब्ल का शिलान्यास

NIT-Faridabad-Mukesh-Sharma
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

दिनांक 23 मई 2022 - एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा के बडे भाई पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर  मुकेश शर्मा ने डबुआ कालोनी ई ब्लांक में नए ट्यूब्ल का शिलान्यास किया। इस मौके पर पूर्व पार्षद श्री कविन्द्र चौधरी जी ने बताया की वार्ड-8 में उनके एरिया में पानी की काफी समस्या थी जिसके बारे में उनके द्धारा समय समय पर विधायक जी को अवगत करवाया गया था। आज उसी कड़ी में विधायक नीरज शर्मा जी के बडे भाई पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर श्री मुकेश शर्मा द्धारा जो इस ट्यूब्ल का कार्य शुरू करवाया गया है इसके लिए वार्ड-8 की जनता विधायक जी की बहुत-2 अभारी है। 


पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर  मुकेश शर्मा ने बताया कि लोगो की मांग को देखतें हुए वार्ड-8 में विधायक ग्रांट के तहत 2 ट्यूब्ल लगाने है जिसमें से एक का काम आज चालू करवा दिया गया है ताकि आने वाले समय में पानी की किल्लत से लोगो को ना जुझना पडे। इसके अतिरिक्त वार्ड-9 इससे पहले 6 नए ट्यूब्ल लगवा दिए है सभी अब चालू हो गए है ताकि पानी की किल्लत ना हो।


पंकज शर्मा ने बताया की हमारे एरिया का सारा विकास पूर्व मंत्री पंडित शिवचरण लाल शर्मा जी ने करवाया था उसके बाद हमें 5 साल काफी परेशानी देखने को मिली लेकिन अब विधायक नीरज शर्मा जी ने उसी कड़ी में इस क्षेत्र के विकास कार्याे को शुरू करवाया है। 2 नए ट्यूब्लो के लगने से डबुआ कालोनी ई ब्लांक के लोगो को काफी फयादा होगा। 


इस मौके पर वार्ड-8 के निवासियों द्धारा फुल मालाओ से स्वागत किया गया। इस मौके पर पूर्व पार्षद कविंद्र चौधरी वरिष्ठ नेता, पकंज शर्मा समाजसेवी, गोविन्दा, तुलाराम शास्त्री, जयप्रकाश गुलिया अन्य गणमान्य साथी उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: